ताज़ा खबर
 

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2017: टाइगर श्रॉफ ने अपनी परफॉर्मेंस में की माइकल जैक्सन और प्रभू देवा की नकल

इस कार्यक्रम में टाइगर ने अपने रियल लाइफ हीरो अपने पिता जैकी श्रॉफ को ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने अपने पिता की डेब्यू फिल्म हीरो के गाने पर परफॉर्म किया।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 6:44 PM
टाइगर ने कहा कि उनके पिता उनके दोस्त और उनके पहले हीरो हैं।

हाल ही में आयोजित हुए 62वें फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने एक और जबरदस्त परफॉरमेंस दी। इस कार्यक्रम में टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन, प्रभु देवा और ऋतिक रोशन को अपनी परफॉरमेंट के जरिए ट्रिब्यूट दिया। इस परफॉरमेंस काफी मेहनत और रिहर्सल की। अपने एक्सट्रा डांस सिक्लस के जरिए बहुत बढ़िया ट्रिब्यूट दिया।

टाइगर श्रॉफ बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और अपनी परफॉरमेंस शुरूआत भी उन्होंने बच्चों के ग्रुप के साथ की। टाइगर ने सबसे पहले माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि दी जिन्हें वह अपना आदर्श मानते हैं और उन्हीं का डांस देखकर वह बड़े भी हुए हैं। इसके बाद बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन को ट्रिब्यूट दिया। जिनके डांस मूवज्स को वह हमेशा करने की कोशिश किया करते थे। टाइगर को माइकल जैक्सन की तरह परफॉरमेंस करता देख वहां उपस्थित लोग झुम उठे।

हालांकि टाइगर श्रॉफ इससे पहले भी माइलक जैक्सन के गानों पर परफॉर्म करके उन्हें श्रद्धांजलि दें चुके हैं। टाइगर खुद भी एक पैशनेट डांसर है और उन्होंने अपने बेहरीन डांस से दूसरे पैशनेट डांसर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को ट्रिब्यूट दिया। इस युवा कलाकार ने प्रभुदेवा के सबसे लोकप्रिय गाने मुकाबला पर परफॉर्म किया। इस गाने पर टाइगर की परफॉर्मर मेंस एनर्जी से भरी हुई थी।

इस कार्यक्रम में टाइगर ने अपने रियल लाइफ हीरो अपने पिता जैकी श्रॉफ को ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने अपने पिता की डेब्यू फिल्म हीरो के गाने पर परफॉर्म किया। इतना ही नहीं अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी अपने बेटे के साथ आकर मंच पर डांस किया और वहां उपस्थित लोगों ने उनका उत्साह बढ़ाया।

वीडियो: बिग बॉस 10, 12 जनवरी 2016: कॉल सेंटर टास्क में बानी ने लोपा पर किए पर्सनल कमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App