ताज़ा खबर
 

पद्मावती में कुछ ऐसा होगा रणवीर सिंह का लुक

एक्टर रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में वह अलाउद्दीन खिजली की भूमिका में हैं।

शनिवार शाम रणवीर को सांताक्रूज में देखा गया इस दौरान वह अपने चेहरे को हूड से कवर करने की कोशिश कर रहे थे,

एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्मों अपने लुक्स के साथ हर बार कुछ नया करते हैं। फिल्म पद्मावती के किरदार को निभाने के लिए भी कुछ अलग करेंगे। हाल ही में उन्हें उमंग 2017 कार्यक्रम में दिखाई दिए। इस कार्यक्रम में उनको देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह फिल्म पद्मावती की शूटिंग से कार्यक्रम में पहुंचे हो। रणवीर सिंह बिल्कुल ही अलग दिख रहे थे।

लम्बी दाढ़ी और आंखों में काजल की वजह से उनका चेहरा एकदम अलग दिखाई दे रहा था। जिसको देखने बात ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पद्मावती में अपने किरदार के लिए ऐसे लुक में नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में वह अलाउद्दीन खिजली की भूमिका में हैं। इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में हैं वैसे भी रणवीर अपने हर किरदार को निभाने के लिए पूरी तरह मेहनत करते हैं।

अपने किरदार को अलाउद्दीन खिजली के दिखने के लिए ही उन्होंने अपनी आंखों में काजल लगाया है। लम्बी दाढ़ी होने के अलावा रणवीर सिंह इस कार्यक्रम में अलग तरह कि ड्रेस में दिखाई दिए। इससे पहले रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी के में दिखे थे। इस फिल्म में भी रणवीर ने अपने किरदार को बखूबी निभाया था। साथ ही बाजीराव के किरदार के साथ उन्होंने निभाने में पूरी तरह न्याय किया था।

बाजीराव के किरदार में लोगों ने उन्हें बेहद पसंद किया था जिसके बाद अब पद्मावती में भी उनके रोल को लेकर ऐसी ही उम्मीद की जा रही है। पद्मावती में रणवीर सिंह के साथ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगे। वहीं शाहिद कपूर और दीपिका के लुक को लेकर किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ। उन दोनों के लुक को देखने का भी उनके फैन्स को काफी इंजतार है।

Next Stories
1 रणबीर कपूर ने ‘जय माता दी’ मैसेज नहीं किया तो उनपर बुरी तरह बरस पड़े थे पापा ऋषि कपूर
2 जल्लीकट्टू विवाद के चलते अटकी सूर्या की फिल्म, सिंघम-3 की रिलीज के लिए करना होगा इंतजार
3 Kaabil celeb movie review: एक डायरेक्टर ने कहा दर्शकों को नहीं पसंद आई काबिल तो नाम बदल लूंगा
ये पढ़ा क्या?
X