ताज़ा खबर
 

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन का वर्ल्ड प्रीमियर

फिल्म अलीगढ़ में काम कर चुके एक्टर ने राजकुमार राव ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है।

अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन का बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017 में वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है।

अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म न्यूटन का बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017 में वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है। इस बात की जानकारी राजकुमार राव ने ट्विटर पर दी। इस फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर ने किया है। न्यूटन एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है इसमें राजकुमार एक क्लर्क की भूमिका में होंगे जिसको छत्तीसगढ़ में इलेक्शन के दौरान वहां ड्यूटी के लिए तैनात किया जाता है। वह छत्तीसगढ़ जैसे इलाके में माओवादियों और अन्य परेशानियों से निपटते हुए वहां निष्पक्ष इलेक्शन कराने की पूरी कोशिश करता है।

फिल्म अलीगढ़ में काम कर चुके एक्टर ने राजकुमार राव ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है। राजकुमार राव ने अपनी फिल्मों के जरिए लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है।

इस फिल्म में अपने रोल के बारें में उन्होंने बताया कि यह एक साधारण से आदमी की कहानी है। जो जंगल में नक्सलियों की बीच अपनी जीवन यात्रा को कैसे पूरा करता है। राजकुमार राव ने बताया कि उन्होंने काफी कहानियां पढ़ी लेकिन वह फिल्मों की कहानी को ध्यान से पढ़ने के बाद चुनाव करते हैं।

राजकुमार ने कहा कि मनीष मुद्रा जिन्होंने आंखों देखी और मसान जैसी फिल्में बनाई वह उनके सपंर्क में थे और जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी पढ़ी तो उन्हें लगा बस यह सही है। 67वां बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 9 फरवरी से शुरू होकर 18 फरवरी तक चलेगा। राजकुमार राव ने कहा कि अलग तरह के रोल करना चाहते हैं और वह अपनी फिल्मों में किसी भी कैरेक्टर को प्ले करने के लिए उसके अंदर तक जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 शाहरुख खान ने कहा- बनाना चाहता हूं डॉन 3 लेकिन फरहान के पास नहीं है कोई कहानी
2 बताइए, सलमान खान के ये ट्वीट्स देख कर आप उनके बारे में क्‍या सोचेंगे
3 फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी क्यों करती हैं श्रद्धा कपूर से नफरत?