ताज़ा खबर
 

एक ही कहानी पर काम करने को लेकर सलमान खान से नाराज हुए अजय देवगन

बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी 1897 में 10 हजार अफगानी और 21 सिखों के बीच हुए युद्ध पर आधारित है।

आने वाले दिनों में अजय कुछ ऐसी ही और वीडियो शेयर करने वाले हैं जिनमें बैंक सुरक्षा से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारियां दी जाएंगी।

अजय देवगन और सलमान खान काफी लंबे समय से एक-दूसरे के दोस्त हैं। दोनों एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया है। दोनों की इस दोस्ती में कुछ खटास पड़ती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि अजय देवगन बैटल आॅफ सारागढ़ी सब्जेक्ट पर काम कर रहे हैं लेकिन हाल ही में उनको खबर लगी कि इसी सब्जेक्ट पर करन जौहर और सलमान खान भी काम कर रहे हैं।

बैटल ऑफ सारागढ़ी की कहानी 1897 में 10 हजार अफगानी और 21 सिखों के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। अजय देवगन अपनी फिल्म शिवाय की रिलीज के बाद इस फिल्म की घोषण कर चुके थे। कुछ दिनों बाद सलमान खान और करण जौहर भी घोषणा की वे दोनों भी इस सब्जेक्ट पर फिल्म बना रहे हैं।

पहले तो अजय देवगन ने इस खबर पर विश्वास नहीं किया लेकिन जब उन्हें इस खबर पुष्टि हुई तो उन्होंने सलमान खान को एक मैसेज भेजा। उन्होंने अपने मैसेज में नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि सलमान उनके साथ ऐसा करेंगे। अजय ने बताया कि वह और उनकी टीम पिछले दो साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

हालांकि सलमान ने भी उनका यह मैसेज मिलने के बाद कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे उनके किसी दोस्त को दुख पहुंचें। बता दें कि करन जौहर और अजय देवगन के बीच पहले से ही मनमुटाव चल रहे हैं। वहीं सलमान उनके अच्छे दोस्तों में गिने जाते हैं। अजय देवगन और सलमान खान ने फिल्म लंदन ड्रीम्स और सन आॅफ सरदार में एक साथ काम भी किया है।

वीडियो: सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर कोर्ट ने किया बरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App