ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केस में NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार

Bollywood Drugs Case: NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी द्वारा क्षितिज को 24 तारीख को समन भेजा गया था। इसके बाद एनसीबी ने क्षितिज के घर छापेमारी की और ड्रग्स बरामद किया था।

ncb summon, sara ali khan, ssr caseधर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार

Bollywood Drugs Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल की जांच कर रही है। NCB द्वारा आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा रही है। वहीं NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। NCB द्वारा शुक्रवार को क्षितिज प्रसाद से पूछताछ की गई और अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी द्वारा क्षितिज को 24 तारीख को समन भेजा गया था। इसके बाद एनसीबी ने क्षितिज के घर छापेमारी की और ड्रग्स बरामद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स अनुज केशवानी ने एनसीबी की पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था।

एनसीबी ने ड्रग केस में शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत सिंह ने खुद ड्रग लेने से इनकार करते हुए बताया कि रिया चक्रवर्ती उनके घर पर ड्रग रखती थीं। वहीं, दीपिका की मैनेजर करिश्मा ने बताया कि ड्रग को लेकर जो व्हाट्सएप चैट सामने आई है उस ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं।

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है। शुक्रवार को एनसीबी के अधिकारियों ने रकुल से करीब चार घंटे की पूछताछ के बाद घर जाने की अनुमति दी। रकुल को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। वहीं करिश्मा से भी 6 घंटे पूछताछ हुई ऐसे में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर आज कड़े सवालों का जवाब देना पड़ सकता है।

दीपिका और करिश्मा के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट: दीपिका करिश्मा से पूछती है, ‘क्या तुम्हारे पास माल है?’ इस पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा यह कहते हुए एक अन्य मैसेज भी भेजती हैं, ‘अगर तुम चाहती हो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इसके बाद दीपिका जवाब देती हैं, ‘हां. प्लीज’। फिर करिश्मा ने कहा, ‘अमित के पास है।’ दीपिका ने फिर से करिश्मा से कहा, ‘हैश है ना वीड नहीं चाहिए।’ जिसपर करिश्मा ने जवाब देते हुए कहा, ‘हां हैश है। तुम कोको किस समय आओगी?’ इस पर दीपिका ने कहा, ‘11.30 से 12 बजे के बीच?’

Live Blog

Highlights

    19:07 (IST)26 Sep 2020
    श्रद्धा कपूर से 6 घंटे और सारा अली खान से पांच घंटे पूछताछ

    ड्रग्स मामले में एनसीबी के सामने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पेश हुईं। इस दौरान श्रद्धा कपूर एनसीबी ने 6 घंटे पूछताछ की तो वहीं सारा अली खान से पांच घंटे पूछताछ चली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स के सेवन करने से इनकार किया है।

    18:05 (IST)26 Sep 2020
    एनसीबी ने दीपिका से पांच घंटे की पूछताछ, ड्रग्स चैट की बात कबूली

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में NCB के सामने दीपिका पादुकोण पेश हुईं। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोब्यूरो (NCB) के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में साढ़े पांच घंटे पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है। 

    17:15 (IST)26 Sep 2020
    एनसीबी के सवालों पर दीपिका की चुप्पी

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकदीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी की टीम आमने-सामने बिठा कर पूछताछ की। ड्रग्स के कुछ सवालों पर दीपिका पादुकोण ने चुप्पी साध ली है। साथ ही बताया जा रहा है कि जब एनसीबी ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया है।

    15:32 (IST)26 Sep 2020
    NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार

    NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी द्वारा क्षितिज को 24 तारीख को समन भेजा गया था। इसके बाद एनसीबी ने क्षितिज के घर छापेमारी की और ड्रग्स बरामद किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स अनुज केशवानी ने एनसीबी की पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था।

    14:14 (IST)26 Sep 2020
    श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा

    श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स की बात कबूल कर ली है। श्रद्धा कपूर ने कहा कि फिल्म छिछोरे के बाद हुई पार्टी में ड्रग्स लिए गए थे। श्रद्धा कपूर ने एनसीबी के सामने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन मैं उन्होंने खुद सुशांत को ड्रग्स का सेवन करते देखा है। हालांकि उन्होंने खुद ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया है।

    13:14 (IST)26 Sep 2020
    सारा अली खान NCB के दफ्तर पहुंचीं

    सारा अली खान NCB के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। दिल्ली से मुंबई आई SIT की टीम उनसे सवाल जवाब करेगी।

    12:21 (IST)26 Sep 2020
    श्रद्धा कपूर से पूछताछ शुरू

    NCB ने श्रद्धा कपूर से पूछताछ शुरू कर दी है। एनसीबी के जोनल ऑफिस में श्रद्धा कपूर से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली से आई एसआईटी की टीम उनसे सवाल-जवाब कर रही है।

    12:06 (IST)26 Sep 2020
    NCB के दफ्तर पहुंची श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर पूछताछ के लिए NCB के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। सारा अली खान भी कुछ देर में एनसीबी के ऑफिस पुहंच सकती हैं। कुछ देर में श्रद्धा से पूछताछ शुरू की जाएगी।

    11:38 (IST)26 Sep 2020
    करिश्मा प्रकाश ने कबूला था सच

    करिश्मा प्रकाश ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान कल इस बात को कुबूल किया था कि ड्रग्स चैट में वह भी शामिल थीं और ये चैट दीपिका के साथ ही हो रही थी। करिश्मा ने ये भी बताया है कि दीपिका ने हैश मांगी थी।

    11:08 (IST)26 Sep 2020
    करिश्मा प्रकाश एनसीबी के ऑफिस पहुंची

    दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। माना जा रहा है दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी। दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं। करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं।

    10:56 (IST)26 Sep 2020
    श्रद्धा कपूर करीब 12 बजे के करीब NCB के ऑफिस पहुंचेंगी

    खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर करीब 12 बजे NCB के ऑफिस पहुंचेंगी। वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान 12.30 बजे के आस-पास एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी। इन दोनों से एनसीबी के जोनल ऑफिस में पूछताछ की जाएगी।

    10:29 (IST)26 Sep 2020
    दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है NCB

    एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा करीब 8 साल से जुड़ी हैं, जबकि करीब 9 साल से क्वान में काम कर रही हैं। करिश्मा क्वान कंपनी की मैनेजर हैं।

    10:23 (IST)26 Sep 2020
    एनसीबी की टीम ने शुरू की पूछताछ

    दीपिका पादुकोण अब से थोड़ी पहले एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। दीपिका को सुबह 10 बजे एनसीबी के गेस्टहाउस पहुंचने को कहा गया था। दीपिका 10 बजे से पहले ही एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गईं। जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी है।

    10:17 (IST)26 Sep 2020
    दीपिका पादुकोण से होगी पूछताछ

    दीपिका पादुकोण NCB के ऑफिस पहुंच गई हैं। दीपिका को एनसीबी ने समन जारी कर पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया है।

    10:08 (IST)26 Sep 2020
    श्रुति मोदी से हो रही है पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी भी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, जहां उनसे पूछताछ जारी है।

    10:04 (IST)26 Sep 2020
    दीपिका पादुकोण मुंबई पहुंची

    बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं। उनके साथ उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह भी मौजूद हैं। दीपिका को एनसीबी ने समन जारी कर पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया है।

    Next Stories
    1 जब अभिनेत्रियों के कपड़ों को लेकर एसपी बालासुब्रमण्यम ने दिया था विवादस्पद बयान, जानिए पूरा मामला
    2 दीपिका, आप ड्रग्‍स लेती हैं? बताइए- पादुकोण की गाड़ी का पीछा कर दूर से ही चिल्‍लाने लगीं रिपब्‍लिक की रिपोर्टर
    3 दीपिका का पीछा करने के लिए Republic टीवी कहीं चार्टर्ड प्लेन न हायर कर ले- फिल्ममेकर ने मारा ताना, आने लगे ऐसे कमेंट
    यह पढ़ा क्या?
    X