ताज़ा खबर
 

माल का मतलब सबके लिए अलग, अभिनेता शहजाद खान बोले, मेरे लिए माल पैसा है

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दिग्गज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और अन्यों से पूछताछ की है या कर रही है।

bollywood newsअभिनेता शहजाद खान। (वीडियो स्क्रीन शॉट)

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई ड्रग्स कनेक्शन की जांच पर एनसीबी का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। एनसीबी ने दिग्गज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती और अन्यों से पूछताछ की है या कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग्स केस में बॉलीबुड की फीमेल कलाकारों के घिरने के बाद अब मेल कलाकारों का नंबर आ सकता है।

इधर बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन पर टीवी चैनल आजतक के डिबेट शो दंगल में अभिनेता शहजाद खान ने अपनी राय दी। बकौल शहजाद मेरी नजर में माल का मतलब पैसा है। इसका मतलब सबके लिए अलग-अलग हो सकता है। दरअसल एंकर ने उनसे माल का मलतब पूछा था, क्योंकि एनसीबी अधिकारियों ने पूछताछ में दीपिका से पूछा था कि ‘माल क्या है।’ इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हां मैंने ऐसा कहा, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे हैं। दीपिका ने आगे कहा कि हम माल सिगरेट को कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की करीब तीन साल पुरानी एक चैट सार्वजनिक होने के बाद उनसे पूछताछ की गई, जिसमें ‘माल’ शब्द का जिक्र था।

Unlock 5.0 Guidelines Live Updates

इन्हीं सवालों पर शहजाद खान ने कहा, ‘हमने आजतक माल का मतलब सिर्फ पैसा है, ये सुना है।’ इस पर एंकर अंजना ओम कश्यप ने पूछा कि वो वीड और हैश पर क्या कहेंगे। खान ने कहा कि इसका मतलब खोटे सिक्के। अपने ग्रुप में आप किसी भी चीज के लिए कोई भी कोड रख सकते हैं।

दरअसल एनसीबी ने दीपिका से हैश और वीड शब्दों पर भी सवाल पूछा था। एनसीबी ने दीपिका की चैट पर पूछा कि हैश क्या है? ये भी आपकी चैट का हिस्सा है। दीपिका ने कहा कि माल हम लोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को। यानी अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को। एनसीबी के इन्हीं सवालों पर एंकर ने अभिनेता से सवाल पूछा था।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी पूछताछ में दीपिका ने कहा कि हम सिगरेट पीते हैं मगर वो ड्रग्स नहीं है, जो आप समझ रहे हैं। पूछताछ में दीपिका ने एनसीबी को अपने इस कोड वर्ड को सही ठहराने के लिए दलील दी कि ‘फिल्म इंडस्ट्री में भी आपस में बातचीत के दौरान हम बहुत सारे कोड वर्ड का इस्तेमाल करते हैं।’

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Xiaomi का नया फिटनेस बैंड Mi Smart Band 5 लॉन्च, फुल टच डिस्प्ले समेत मिलेंगे 11 स्पोर्ट्स मोड, कीमत 2500 रुपये से कम
2 Amnesty International भारत में नहीं करेगी काम, बोली- पीछे पड़ी है केंद्र सरकार
यह पढ़ा क्या?
X