ताज़ा खबर
 

अमित शाह पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है, इतिहास इस पर…

अनुराग कश्यप ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा और उन्हें डरपोक करार देते हुए कहा कि इतिहास उन पर थूकेगा। सोशल मीडिया पर लोगों ने कश्यप के इस बयान की तीखी आलोचना की।

Anurag Kashyap, PM Modi, BJP, Narendra Modi, Amit Shah, CAA, NRC, अनुराग कश्यप, बीजेपी, भाजपा, पीएम मोदी, अमित शाहडायरेक्टर अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट शेयर करते हुए एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है।

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक बार फिर गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है और उन्हें डरपोक करार दिया है। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा, ‘हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है। खुद की पुलिस, खुद के गुंडे, खुद की सेना और खुद अपनी ही सिक्योरिटी बढ़ाता है और दूसरी तरफ निहत्थे प्रदर्शनकारियों पर आक्रमण करवाता है।’ अक्सर मोदी सरकार और अमित शाह पर हमलावर रहने वाले अनुराग कश्यप यहीं नहीं रुके. उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के लिए कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

अनुराग कश्यप ने कहा कि, ‘इतिहास गृह मंत्री अमित शाह पर थूकेगा’। हालांकि अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी खिंचाई भी हुई और लोग उनकी आलोचना करते नजर आए। प्रमिला नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘पीएम मोदी को गालियां देते-देते थक गए, उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया। अब गृह मंत्री अमित शाह को गालियां देना शुरू किया है। कुछ दिन बाद खुद अपने बाल नोचते नजर आएंगे।’

वहीं, नूपुर नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ये हैं हमारे देश के लिबरल, सेक्युलर और इंटेलेक्चुअल की ज़बान। इनकी बोली से आप इनकी फिल्मों का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह समाज पर कैसा असर करती है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने अनुराग कश्यप के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘ये कह रहे थे कि भारत में असिहुष्णता बढ़ गई है।’ एक अन्य ट्वीट में कहा गया, ‘इतिहास अमित शाह जी पर थूकेगा या या नहीं ये तो बाद में तय करेंगे, पर अभी जो वर्तमान तुम पर पर थूक रहा है उसका क्या करें?।’

दूसरी तरफ, ट्विटर पर कई लोग अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के समर्थन में भी खड़े नजर आए और उनकी सराहना की। आपको बता दें कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह अक्सर अनुराग कश्यप के निशाने पर रहते हैं। बीते दिनों अनुराग कश्यप ने ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम के बहाने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा था और उनपर कथनी और करनी में अंतर का आरोप लगाया था। कश्यप ने पीएम मोदी द्वारा बच्चों को दी गई सलाह का जिक्र करते हुए लिखा था , ‘बच्चों पर बिल्कुल दबाव न बनाएं और उनपर किसी चीज का बोझ न डालें’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हनीमून के लिए ‘परफेक्ट डेस्टिनेशन’ तलाश रहे हैं Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट, जल्द ही…
2 Street Dancer 3D full Movie Leaked Online By Tamilrockers: तमिल रॉकर्स ने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ ऑनलाइन कर दी लीक, ऐसे कर रहे डाउनलोड
3 Panga Box Office Collection Day 3: स्ट्रीट डांसर और तान्हाजी के बीच ‘पंगा’, कंगना रनौत की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
ये पढ़ा क्या?
X