ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन बढ़ते ही अनुराग कश्यप ने नरेंद्र मोदी पर मारा ताना, हुए ट्रोल

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

Anurag Kashyap, lockdown india, coronavirus, narendra modi, Anurag Kashyap trolled, Anurag Kashyap twitter, Anurag Kashyap tweet, अनुराग कश्यप, नरेन्द्र मोदी, लॉक डाउन, कोरोना वायरस, bollywood, entertainmentअनुराग कश्यप ने नरेंद्र मोदी पर मारा ताना

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अनुराग कश्यप आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके चर्चा में बने रहते हैं। अभी कुछ देर पहले केन्द्र सरकार ने भारत में तीसरी बार लॉकडाउन (Lock Down) बढ़ाते हुए उसे 17 अप्रैल तक के लिए कर दिया है। लॉक डाउन के बढ़ने पर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, ‘लॉकडाउन चलते रहेंगे .. वे रुकने वाले नहीं हैं। सरकार के पास कोई योजना नहीं है, कोई रणनीति नहीं है और न ही कोई पैसा है। ऐसे में सभी दलों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों, कॉरपोरेट्स के लोगों को एक साथ आकर इस समस्या का एक व्यावहारिक समाधान खोजना चाहिए। और इसकी पहल खुद पीएम को करनी चाहिए।’ अनुराग का ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वो जमकर ट्रोल होने लगे।

एक यूजर ने अनुराग को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘यहां आपके कहने का ये मतलब है कि सरकार आपकी तरह हो गई है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शराब के ठेके खुल गए हैं अब आपको क्या लेना दूसरी चीजों से आप अपना काम करिए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शुक्र करिए मोदी जी का कि उन्होंने आप लोगों को कागज तलाशने के लिए अतिरिक्त समय दे दिया है।’ ऐसा पहली बार नही है कि अनुराग अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में आए हों। इससे पहले भी अनुराग कई ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साध चुके हैं।

बता दें कि इस वक्त भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए पूरे भारत में 17 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में रोजाना इजाफा हो रहा है। इस वक्त जहां 35 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं वहीं 1100 से ज्यादा लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।

Next Stories
1 Mahabharat 1 May Episode Updates: भीष्म से बदला लेने की तैयारियों में जुटा शिखंडी, गांधारी ने मांगा कुंती से वचन
2 सपना चौधरी का डांस देख बेकाबू हुआ शख्स, स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत गुस्से से लाल हुई डांसर
3 ऋषि कपूर के शरीर के अंग काम करना बंद करने लगे थे तब घबराते हुए नीतू ने रणबीर से कहा- ‘ऋद्धिमा को…’
कोरोना:
X