ताज़ा खबर
 

इस एक्ट्रेस की बातों से खफा होकर जब महेश भट्ट ने लगातार जड़ दिए कई थप्पड़ और फिर…

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट का नाम बॉलीवुड में हुए कई विवादों से जुड़ा हुआ है। ऐसा ही एक विवाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा और उनके बीच हुआ था।

फिल्म ‘नजर’ में महेश भट्ट ने मीरा को अपने बैनर तले लॉन्च किया था।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट का नाम बॉलीवुड में हुए कई विवादों से जुड़ा हुआ है। ऐसा ही एक विवाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा और उनके बीच हुआ था। दरअसल, 2005 में आई फिल्म ‘नजर’ में महेश भट्ट ने मीरा को अपने बैनर तले लॉन्च किया था। इस फिल्म को डायरेक्ट महेश भट्ट की बीवी सोनी राजदान ने किया था। फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर सकी। लेकिन अपनी बोल्ड इमेज की वजह से मीरा ने इस फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरीं। इस फिल्म में महेश भट्ट ने मीरा से काफी इंटीमेट सीन करवाए, जिससे करने में उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं थी। इस फिल्म के बाद मीरा को कई और डायरेक्टर के ऑफर आने लगे। लेकिन महेश भट्ट चाहते थे कि वो सिर्फ उन्हीं के बैनर तले बनने वाली फिल्मों में काम करें। जबकि मीरा दूसरे डाय़रेक्टर्स के साथ भी काम करना चाहती थीं। इस बात को लेकर कई बार महेश भट्ट और मीरा में बहस भी हुई। महेश भट्ट ने तो पहले मीरा को प्यार से समझाया लेकिन जब उसके बाद भी मीरा नहीं मानी तो उन्होंने उनसे बात करना ही छोड़ दिया।

दूसरी तरफ मीरा के पास सुभाष घई जैसे बड़े डायरेक्टर के ऑफर आ रहे थे। जिसमें वो काम करना चाह रही थी पर महेश भट्ट की वजह से वह उस ऑफर को स्वीकार नहीं कर सकती थी। फिर भी मीरा ने हिम्मत कर महेश भट्ट को सुभाष घई से मिलने वाली फिल्म के बारे में बताया। मीरा की इस बात को सुनते ही महेश भट्ट गुस्से में आग बबूले हो गए और उन्हें लगातार कई थप्पड़ जड़ दिए।

इसके बाद मीरा ने महेश भट्ट के अलावा सोनी राजदान पर उनके साथ काफी बुरा बर्ताव का आरोप लगाया। मीरा का बयान सामने आते ही हंगामा मच गया। हालांकि, इस विवाद से मीरा को फायदा कम और नुकसान ज्यादा हुआ। “नजर” के बाद मीरा सिर्फ एक ही दो फिल्मों में नजर आईं और फिर बॉलीवुड से गायब ही हो गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App