ताज़ा खबर
 

‘पद्मावत’ से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, साल 2018 में बॉलीवुड के इन विवादों ने खूब बटोरी सुर्खियां

2018 को फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज के वक्त हुई कॉन्ट्रोवर्सी तो वहीं MeToo विवाद जैसे कई कॉन्ट्रोवर्सी के लिए याद किया जाएगा। आइए जानते हैं साल भर के ऐसे ही कुछ विवादों के बारे में:-

इस साल बी-टाउन में ये थे कुछ विवादित किस्से

बी-टाउन में कोई न कोई सेलेब किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। ऐसे में साल 2018 में कई सेलेब्स ऐसे थे जो कि कॉन्ट्रोवर्सी से भी घिरे। इस साल का अंत होने वाला है और नया साल 2019 आने वाला है। साल 2018 को फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज के वक्त हुई कॉन्ट्रोवर्सी तो वहीं MeToo विवाद जैसे कई कॉन्ट्रोवर्सी के लिए याद किया जाएगा। आइए जानते हैं साल भर के ऐसे ही कुछ विवादों के बारे में:-

यह साल बी-टाउन के कई सेलेब्स के लिए काफी हलचल वाला रहा। एक के बाद एक कर सेलेब्स की लाइफ में कोई न कोई नया विवाद हर महीने तैयार मिला। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ अपने नाम की घोषणा के साथ ही विवादों से घिर गई थी। वहीं फिल्म में दीपिका की कमर दिखाने और ‘घूमर’ गान पर डांस करने को लेकर विवाद काफी बढ़ गया। इस बीच दीपिका को नाक काटने तक की धमकियां दी जाने लगीं। यह विवाद इतना बढ़ गया कि देश में कई जगह फिल्म को बैन करने के लिए प्रदर्शन किए जाने लगे। आगजनी की गईं, स्कूल बसें जलाई गईं।

इसके बाद कठुआ रेप केस में बोलने और हैशटैग के साथ ट्विटर पर पोस्ट करने पर कुछ सेलेब्स हाइलाइट हुए। जिनमें कुछ सेलेब्स पर ट्विटर यूजर ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने और फिल्मों के प्रचार की आड़ में इस तरह के ट्वीट्स करते हैं। इसमें स्वरा भास्कर, सोनम कपूर जैसे सितारों के नाम भी लिए गए। बता दें, कुछ वक्त बाद स्वरा, सोनम, करीना कपूर और शिखा की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज होने वाली थी।

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता इंडिया में वापसी करते के साथ ही अपने साथ मीटू विवाद लाईं। तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद के बाद ही बी-टाउन में मीटू के जरिए कई एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आईं और कुछ एक्टर-डायरेक्टर्स के खिलाफ आरोपों का दौर जारी हुआ। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि एक फिल्म के सेट पर नाना ने एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी की थी।

इसी मामले के बाद आलोक नाथ पर भी गंभीर आरोप लगे थे। एक टीवी स्क्रिप्ट राइटर ने आलोक नाथ पर आरोप लगाया था कि उन्होंने राइटर के साथ बदसलूकी की थी। इसके बाद और भी कई महिलाएं छेड़छाड़ के मामले सामने लाते हुए आलोक नाथ का नाम लेती नजर आईं।

सलमान खान का नाम भी इस बीच बड़े विवाद में उछला। एक रिएलिटी शो में सलमान खान ने जातिसूचक शब्द का जिक्र कर दिया था। इसके बाद सलमान के ऐसा करने पर खूब आपत्ति जताई गई। इस बीच सलमान खानप के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई।

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की खबरों से पहले सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम करने को लेकर काफी चर्चाओं में थीं। लंबे समय के बाद एक्ट्रेस प्रियंका सलमान खान के साथ नजर आने वाली थीं। इससे पहले प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘सलाम-ए-इश्क’ में काम कर चुकी थीं। ऐसे में फैन्स काफी एक्साइटेड थे। लेकिन प्रियंका ने अचानक इस फिल्म से पैर खींच लिया। वहीं खबर आई कि सलमान खान इस हरकत से प्रियंका से काफी खफा हैं।

इसके बाद सलमान ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा को एक पार्टी में इग्नोर किया था, यह मामला भी काफी उछला था।

कुछ वक्त पहले ही सुपर एक्टर जितेंद्र के खिलाफ सेक्शुअल असॉल्ट के आरोप लगे थे। ऐसे में एक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। जितेंद्र की कजिन ने ही उनपर ये आरोप लगाए थे। बता दें, एक्टर जितेंद्र की उम्र 70 साल है। हाल ही में एक्टर इंडियन आइडल शो में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे।

बिटिया ईशा संग खूबसूरत पलों को जीते दिखे नीता और मुकेश अंबानी, देखें तस्वीरें

Isha Ambani, Isha Ambani wedding photos, Isha Ambani inside photos, Ambani wedding, deepika ranveer, kareena saif, Alia bhatt, shila shetty, rekha, gaurki khan, bachchan, aishwarya, aaradhya, all photos from Isha Ambani wedding, Isha Ambani Anand Piramal wedding ईशा ने अपने ब्राइडल लुक को स्ट्रॉन्ग आईब्रोस, स्मोकी आई के साथ नो मेक-अप लुक को चुना। ईशा ने रेड लिपिस्टिक और लाल बिंदी लगा रखी थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App