Padman Box Office Collection Day 3: Akshay kumar Movie Earns Above 40 Crore in Four Days Perform Well - Padman Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी कुमार का जलवा, जानें अब तक का कलेक्शन... - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Padman Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी कुमार का जलवा, जानें अब तक का कलेक्शन…

Padman Box Office Collection Day 4: फिल्म पैडमैन ने पहले दिन 10 करोड़ 26 लाख रुपए की कमाई की, दूसरे दिन 13 करोड़ 68 लाख का बिजनेस किया। तीसरे दिन फिल्म ने 16 करोड़ 11 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म का तीन दिन का कुल कलेक्शन इस तरह से 40 करोड़ पार पहुंच कर चुका है।

Author नई दिल्ली | February 14, 2018 11:05 PM
PadMan Box Office Collection: फिल्म पैडमैन के एक दृश्य में अक्षय कुमार।

Padman Movie Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ ने तीन दिन में कुल 40.05 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में कामयाब रही। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 26 लाख रुपए की कमाई की, दूसरे दिन 13 करोड़ 68 लाख का बिजनेस किया। तीसरे दिन फिल्म ने 16 करोड़ 11 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म का तीन दिन का कुल कलेक्शन इस तरह से 40 करोड़ रुपअ रहा। इसके बाद सोमवार को अक्षय की फिल्म ने 5.87 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ ही अब तक फिल्म पैडमैन ने 45.92 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। बता दें, दर्शकों की ओर से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। दर्शक फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं।

निर्देशक आर. बाल्कि की फिल्म ‘पैडमैन’ में राधिका आप्टे अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में सोनम कपूर ने भी अहम रोल अदा किया है। फिल्म पैडमैन को भारत में 2750 स्क्रीन्स पर तो वहीं अन्य देशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म पैडमैन के दूसरे हफ्ते में अच्छी कमाई कर सकती है। हालांकि अगले हफ्ते मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ भी रिलीज हो रही है, इसलिए फिल्म के बिजनेस पर प्रभाव पड़ सकता है।

Padmaavat Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर दीपिका की पद्मावत का जलवा बरकरार, जानिए कुल कलेक्शन

पहले  मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘पैडमैन’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली थी, क्योंकि दोनों ही फिल्में 9 फरवरी को रिलीज होने वाली थीं। फिल्म ‘अय्यारी’ के निर्माताओं ने मेगाक्लैश से बचने के लिए फिल्म की रिलीज डेट को खिसका कर 16 फरवरी कर दिया था। पैडमैन फिल्म की कहानी अरुणाचल मुरुगनाथम की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। फिल्म ‘पैडमैन’ की प्रोड्यूसर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App