ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर सेक्स रैकेट में अरेस्ट, फ्लाइट में एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का आरोपी भी दोषी साबित

कास्टिंग डायरेक्टर को मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मंगलवार को पकड़ा। आरोपी का नाम प्रेमलाल आर्य है जिसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है।

Author Updated: January 16, 2020 10:40 AM
प्रतिकात्मक छवि

बॉलीवुड जगत से दो बड़ी खबरें सामने आई हैं। मुंबई पुलिस ने एक बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर को सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया है। कास्टिंग डायरेक्टर पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप है। वहीं दूसरी तरफ एक पूर्व एक्ट्रेस से साल 2017 में विमान में छेड़छाड़ करने के आरोपी को मुंबई की एक विशेष अदालत ने दोषी करार दे दिया है।

कास्टिंग डायरेक्टर को मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मंगलवार को पकड़ा। आरोपी का नाम प्रेमलाल आर्य है जिसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है। जिस वक्त प्रेमलाल को पकड़ा गया उस वक्त भी वह कॉफी शॉप में बैठ कर पीड़िताओं का सौदा कर रहा था। मौके पर 60 हजार रुपए भी मिले। जांच के दौरान आरोपी ने सब कुछ उगल दिया और पुलिस को सेक्स रैकेट के बारे में जानकारी दे डाली। इस रैकेट में कई मॉडल्स और आर्टिस्ट भी शामिल हैं। इस रैकेट को पिछले कुछ महीनों से ही चलाया जा रहा था।

मामले में पुलिस ने पीटीआई को बताया कि पुलिस ने दो महिलाओं को इस बीच बचाया है वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। बताया गया कि महिलाओं को अश्विनी नाम के व्यक्ति ने मुंबई भेजा। फिलहाल मामले की बाकी जांच की जा रही है। दूसरी तरफ बॉलीवुड चाइल्ड एक्ट्रेस से साल 2017 में विमान में हुई छेड़खानी के आरोपी विकास सचदेवा को कोर्ट द्वारा आरोपी करार दिया गया है। POCSO एक्ट के सेक्शन 8 और IPC की धारा 354 के तहत आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने आरोपी पर 25 हजार 500 रुपए का जुर्माना भी ठोका है।

दोषी व्यक्ति को 3 साल की कारावास की सजा सुनाई गई है। पॉक्सो कानून के तहत मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी विकास सचदेव को दोषी ठहराया गया है। सोशल मीडिया पर इस मामले की काफी चर्चा हो रही है। कई लोग इस फैसले को गलत बता रहे हैं। ट्विटर पर मामला ट्रेंड कर रहा है।

इस घटना के दौरान पीड़िता 17 साल की थीं। यह वाकया उनके साथ तब हुआ था जब वह दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में जा रही थीं। उनके ठीक पीछे बैठे एक सहयात्री ने उन्हें काफी परेशान किया जिस वजह से ग्राउंड एरिया में आकर उन्होंने सोशल मीडिया पर रोते हुए इस बात को जगजाहिर किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Chhapaak Box Office Collection Day 6: धीमी पड़ी दीपिका की फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार, तानाजी के आगे ध्वस्त हुई ‘छपाक’?
2 Tanhaji Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की 11वीं सेन्चुरी, जानिए रिलीज के छठे दिन क्या है पब्लिक का रिस्पॉन्स
3 ऋतिक रोशन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, 20 साल तक साथ देने के लिए डर को कहा शुक्रिया
ये पढ़ा क्या?
X