ताज़ा खबर
 

डायरेक्टर से नहीं बैठी ट्यूनिंग तो विद्या बालन ने छोड़ दी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने मलयालम फिल्म 'आमी' छोड़ दी है। इस फिल्म में विद्या बालन लेखिका और कवियत्री का रोल निभाने वाली थी। नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन।
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने मलयालम फिल्म ‘आमी’ छोड़ दी है। इस फिल्म में विद्या बालन लेखिका और कवियत्री का रोल निभाने वाली थी। नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी थी। लेकिन अब उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है। क्योंकि फिल्म बनाने की प्रोसेस को लेकर विद्या और डायरेक्टर कमलूद्दीन मोहम्मद माजीद का रवैया अलग-अलग था।
इस घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया, ‘‘विद्या, डायरेक्टर और फिल्म से जुड़ी पूरी टीम का सम्मान करती हैं। लेकिन फिल्म को लेकर डायरेक्टर और उनका रवैया बहुत अलग-अलग रहा। ऐसे में उन्होंने बिना कोई मुद्दा बनाए एक अच्छे पेशेवर तरीके से फिल्म छोड़ने का फैसला लिया।’’
विद्या बालन की प्रवक्ता ने भी इन खबरों की पुष्टि की है। कमला दास केरल की एक कवियित्री औैर प्रमुख मलयालम लेखिका थी जिन्होंने अपने जीवन के आखिरी दिनों में इस्लाम अपना लिया था। उनका 2009 में निधन हो गया था।

वीडियो-कहानी 2 ऑडिएंस रिएक्शन: विद्या बालन की थ्रिलर फिल्म को मिले मिक्स रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App