ताज़ा खबर
 

आइटम डांस के वक्त तनुश्री दत्ता को देख बहक गए थे नाना? जानें क्यों हो गई थी FIR

बॉलीवुड में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आज फिल्मों से पूरी तरह से गायब है। बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो शुरुआती दौर के बाद इंडस्ट्री से बिल्कुल अलग हो गई।

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था

बॉलीवुड की फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आज फिल्मों से पूरी तरह से गायब है। बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो शुरुआती दौर के बाद इंडस्ट्री से बिल्कुल अलग हो गई। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जिसके बाद इन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था। नाना पाटेकर की इमेज इंडस्ट्री के अंदर काफी अच्छी है, ऐसे में उनसे पंगा लेना तनु के लिए महंगा पड़ गया। दरअसल, फिल्म ‘होर्न ओके प्लीज’ के आइटम सॉन्ग के दौरान तनु ने नाना पर ये आरोप लगाया था कि नाना ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है। इस घटना से नाना की जिंदगी पर तो कोई खास असर नहीं पड़ा लेकिन इस घटना के बाद से तनु के लिए बॉलीवुड के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए। वैसे तो नाना पाटेकर काफी गुस्सैल एक्टर माने जाते हैं अपने कोस्टार से उलझना उनकी आदतों में शुमार है लेकिन उनका नाम कभी किसी एक्ट्रेस के साथ लड़ाई-झगड़े के लिए नहीं जोड़ा गया।

दरअसल, फिल्म ‘होर्न ओके प्लीज’ में नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच एक आइटम डांस फिल्माया जाना था जिसे गणेश आचार्य कोरियोग्राफी कर रहे थे। तनुश्री के मुताबिक अचानक नाना ने उन्हें बाहों में भर लिया और डांस स्टेप सिखाने लगे। नाना को जरूरत से ज्यादा क्लोज देखकर तनुश्री डर गई ओर भागकर वैनिटी वैन में चली गई।

सेट पर मौजूद जब तनु की मां को घटना का पता चला तो उन्होंने हंगामा मचा दिया। उन्होंने कुछ पत्रकारों को भी वहां बुला लिया लेकिन नाना को इस सबसे कोई फर्क नहीं पड़ा और वह सेट छोड़कर चले गए। जब पत्रकारों ने तनु से घटना के बारे में पूछा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया और पुलिस स्टेशन जाकर नाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दिया। इसके बाद क्या हुआ ये तो किसी पता नहीं लेकिन उसके तनु बॉलीवुड से गायब हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App