ताज़ा खबर
 

नागपुर मर्डर: तापसी पन्नू ने हत्या की घटना के बहाने ‘Kabir Singh’ पर कसा तंज, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

पिछले दिनों नागपुर में एक 19 साल की मॉडल की उसके ब्वॉयफ्रेंड द्वारा हत्या की खबरें सबको झंकझोर दिया था। हाल ही में इस मर्डर के बहाने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक फिल्म को लेकर तंस कसा जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल का सामना करना पड़ गया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू।

Tapsee Pannu Troll on Her Tweet: पिछले दिनों नागपुर में एक 19 साल की मॉडल की उसके ब्वॉयफ्रेंड द्वारा हत्या की खबरें सबको झंकझोर दिया था। हाल ही में इस मर्डर के बहाने बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक फिल्म को लेकर तंस कसा जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल का सामना करना पड़ गया। दरअसल तापसी ने इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर र‍ीट्वीट करते हुए लिखा था, ‘क्या पता, वह एक-दूसरे से पागलों की तरह प्यार करते हों और ऐसा करना उसके सच्चे प्यार को मान्य करना था।’ तापसी के इस ट्वीट से साफ पता लग रहा था कि उनका इशारा साफ तौर पर कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा की तरफ था। हाल ही में कबीर सिंह को लेकर आलोचकों द्वारा नाकारात्मक बातें कही जाने के बाद वांगा ने फिल्म को डिफेंड करते हुए कहा था कि जिस प्यार में एक दूसरे को थप्पड़ मारने की आजादी ना हो वहां प्यार नहीं होता। वांगा के इस बयान की चौतरफा आलोचना हुई।

अब संदीप वांगा के बाद तापसी का इस तरह एक मर्डर की घटना के बहाने फिल्म पर तंज कसना सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। इस बात को लेकर सोशल मीड‍िया पर तापसी को जमकर ट्रोल‍ किया जा रहा है। एक्ट्रेस को काफी ट्विटर पर काफी भद्दे कमेंट्स किए जा रहे हैं। वहीं ट्रोल्स के इस तरह बर्ताव को लेकर तापसी ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, चेतावनी जिन लोगों के पास व्यंग्य की समझ नहीं है, वो प्लीज मेरा ट्वीट इग्नोर करिए। शुक्रिया।’ तापसी के चेतावनी वाले ट्वीट के बाद यूजर्स और भड़क गए। एक यूजर ने लिखा- ‘वह हीरो है धोखेबाज लड़कियां यही डिजर्व करती हैं।’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 बिग बॉस: एक्ट्रेस ने कहा- बेतुके सवाल किए और शो में भी नहीं लिया, दर्ज कराई सेक्सुअल हैरेसमेंट की शिकायत
2 Video: ‘अपने जिगर से बना हूं’, Mr. Faisu ने TikTok अकाउंट सस्पेंड होने पर ट्रोल्स को दिया जवाब
3 शादी के डेढ़ साल बाद Anushka Sharma ने किया खुलासा, क्यों की थी विराट कोहली से जल्दी शादी