ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन का असर: एक्टर्स की फीस में हो सकती है कटौती, तापसी पन्नू का आया रिएक्शन

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी राय खुलकर व्यक्त करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि अगर फिल्मों से उनकी फीस की कटौती हुई तो वो...

एक्टर्स की फीस में कटौती को लेकर बोलीं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही तापसी हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर व्यक्त करती नजर आती हैं। हाल ही में तापसी ने लॉकडाउन की वजह से फिल्मों के बजट और एक्टर्स की फीस पर पड़ने वाले प्रभाव के चलते सैलरी कटौती होने की बात पर कहा, ‘अभी तो क्योंकि कोई शूटिंग नहीं हो रही है, तो कोई सैलरी नहीं मिल रही और अगर आगे इसमें कटौती होती है, तो मैं सैलरी में कटौती करवाने के लिए तैयार हूं।’ इसके अलावा तापसी ने ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में सीधे रिलीज होने से थिएटर्स मालिकों में नाराजगी की बात को सही ठहराया है।

उन्होंने कहा, ‘मैं हैरान नहीं हूं कि थिएटर्स वाले लोग नाराज है। उनका गुस्सा जायज है लेकिन हमें इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए कि समय का पहिया किस तरह मुड़ता है। लेकिन थिएटर्स कभी बिजनेस से बाहर नहीं जाएंगे।’ गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से सभी सिनेमा हॉल फिलहाल बंद पड़े हैं। ऐसे में कई फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म के माध्यम से रिलीज करने के बारे में विचार कर रहे हैं।

हाल ही में तापसी के बारे में खबर आई है कि वो बैडमिंटन प्‍लेयर मेथियस बो को डेट कर रही हैं। इस मामले पर जब एक इंटरव्‍यू में तापसी से पूछा गया तो उन्‍होंने इससे इनकार नहीं किया। उन्‍होंने कहा, ‘मैं यह किसी से छिपाना नहीं चाहती। मुझे यह स्वीकार करने में गर्व है कि मैं किसी को डेट कर रही हूं। मैं इस बारे में केवल खबरों में आने के लिए बात नहीं करूंगी क्योंकि इससे मेरी विश्वसनीयता और जो इतने साल मैंने कड़ी मेहनत करके हासिल किया है, को अलग तरह से लिया जाएगा।’

बता दें तापसी पन्नू को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। हालांकि उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। वहीं उनकी आने वाले दिनों तापसी के प्रॉजेक्ट्स में ‘रश्मि रॉकेट’, ‘शाबाश मिट्ठू’, ‘हसीन दिलरुबा’ और ‘लूप लापेटा’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉलीवुड एक्टर सत्यजीत की मां कोरोना पॉजिटिव, संजय दत्त को किया फोन तब जाकर अस्पताल में मिला बेड
2 ‘पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती…’, स्वरा भास्कर बोलीं- मजदूरों के साथ एक और हादसा, ये देश गरीबों का नहीं, हुईं ट्रोल
3 ‘ये वर्दी वाले गुंडे हैं…’, पुलिसकर्मी ने की महिलाओं और बच्चों की पिटाई तो भड़कीं एक्ट्रेस