ताज़ा खबर
 

‘जिस दिन फीमेल अक्षय कुमार बन गई, रिटायर हो जाऊंगी’, जानिए ऐसा क्यों बोल रहीं Tapsee Pannu

तापसी जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' और साउथ की फिल्म 'गेम ओवर' में नजर आने वाली हैं। सांड की आंख में वह एक बूढ़ी महिला का किरदार निभाया है।

तापसी पन्नू एक फेमस फिल्म एक्ट्रेस हैं। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Tapsee Pannu: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने बेहतरीन अदायगी के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिल्में एक अलग जॉनर की होती हैं। पिंक से लेकर मनमर्जियां तक में निभाए किरदार उनकी एक्टिंग के बारे में काफी कुछ कहती हैं। वह मौजूदा समय में कई फिल्मों में चैलेंजिंग किरदार कर रही हैं। सांड की आंख से लेकर साउथ की फिल्म गेमओवर तक में वह चुनौती पूर्ण किरदार को कर रही हैं। हाल में अभिनेत्री ने एनबीटी को दिए अपने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मों को लेकर कई और बातों को शेयर किया। इस दौरान तापसी ने साउथ की कम फिल्में करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि उन्हें ‘ऐसी कोई स्क्रिप्ट ही नहीं मिलती जिसको मैं हां कह सकूं।’

इधर बीच ज्यादा फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को करने पर लोगों द्वारा इसी जॉनर की एक्ट्रेस मानने को लेकर वह इसे मजबूरी बताती हैं। वे कहती हैं कि, ‘उन्होंंने सोचकर नहीं आया था कि ऐसी ही फिल्में करनी हैं।’ साल में ज्यादा फिल्में करने वाली तापसी ‘फीमेल अक्षय’ कहे जाने को लेकर कहा कि अगर ऐसा है तो मैं रिटायर होने को तैयार हूं। अक्षय कुमार को वह आइडल बताते हुए कहती हैं कि अगर मैं वह हो गई तो एकदम खुशी-खुशी रिटायर होने को तैयार हूं। वह और अक्षय मजाक करते रहते हैं कि हमारी इतनी फिल्में आ रही हैं।

बता दें कि तापसी जल्द ही सांड की आंख और साउथ की फिल्म गेम ओवर में नजर आने वाली हैं। गेम ओवर को लेकर तापसी ने बताया कि इसको करने के दौरान मेरा दिमाग ही चला गया था। फिजिकली, मेंटली सब तरह से मैं खाली हो गई थी। इस दौरान वह अपने को लाइट रखने के लिए वैसी फिल्में देखती थीं जिसमे दिमाग कम लगाना पड़े। वहीं सांड की आंख में तापसी ने एक बूढ़ी महिला का किरदार निभाया है। इस रोल को वह काफी चैलेंजिंग मानती हैं जिसमें एक 30 साल की लड़की को 60 का रोल करना पड़े।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ढाई साल की बच्ची के कत्ल पर सनी लियोनी से सानिया मिर्जा तक का फूटा गुस्सा
2 Sunny Leone ने ‘भारत’ के प्रीमियर में दोस्त को मजाक-मजाक में दी थी गाली, वायरल हो रहा Video
3 Kumkum Bhagya Preview Episode: प्राची को सबके दिल जीतते नहीं देख पा रही रिया, बहन को उतार देगी मौत के घाट!