ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म पर तापसी पन्‍नू ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘स्‍टार क‍िड्स की वजह से हाथ से गईं फ‍िल्‍में’

Taapsee Pannu on Nepotism: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बहस छिड़ी हुई है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने नेपोटिज्म पर प्रतिक्रिया दी है।

Taapsee Pannu, nepotism, Taapsee Pannu on nepotismनेपोटिज्‍म पर बोलीं तापसी पन्‍नू

Taapsee Pannu on Nepotism: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बहस छिड़ी हुई है। अब इस पूरे मामले पर मुल्‍क, पिंक, थप्पड़ जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने प्रतिक्रिया दी है। टाइम्स नॉउ हिंदी में छपी रिपोर्ट के अनुसार तापसी ने कहा कि स्टार किड्स की वजह से उनके हाथ से कई फिल्में निकल गई थीं यहां तक की अच्‍छे रिव्‍यूज के बाद भी उनकी फिल्मों को कम अहमियत दी गई।

तापसी ने कहा, ‘बॉलीवुड में कई ऐसे लोग हैं जिनकी वजह से आउटसाइडर्स को काम नहीं मिलता है। मेरी फ‍िल्‍म कुछ लोगों के कहने या अच्‍छे रिव्‍यूज आने के बाद देखी जाती हैं लेकिन स्‍टार किड्स की फ‍िल्‍में लोग फर्स्‍ट डे टिकट लेकर देखने जाते हैं। हालांकि आउटसाइडर होना ही मेरी मजबूती भी है। इस फील्ड में काफी संघर्ष है जिसका प्रभान नए लोगों पर पड़ता है। ऐसा नहीं है कि मुझे पहले से इस बारे में नही पता था कि इंडस्ट्री में मेरे साथ यह भेदभाव होगा।’

तापसी ने आगे कहा, ‘एक्ट्रेस होना मेरी पूरी लाइफ नही है बल्कि केवल मेरी लाइफ का एक हिस्‍सा है। लाइफ बहुत छोटी है और मैं कभी अपने जीवन में ऐसा कुछ नहीं करूंगी जिससे मुझे फील हो कि मैं खुद को घसीट रही हूं। मैं कभी भी एक्ट्रेस नही बनना चाहती थी। मैं एमबीए करना चाहती थीं लेकिन अच्‍छे नंबर नहीं आ रहे थे जिसके चलते मैंने कुछ अलग करने के बारे में सोचा।’

स्टार किड्स और नेपोटिज्म: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और स्टार किड्स को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना सांघी ने मुंबई छोड़ने की ओर किया इशारा, एक्टर की मौत के बाद से हैं परेशान
2 ‘लै फोटू लै..’ लाल लहंगा चोली पहन धाकड़ डांस कर रही राजस्थान की छोरी, जबरदस्त रिएक्शन के साथ मिले 260 million व्यूज
3 टिकटॉक बैन से जो लोग बेरोजगार होंगे उनका क्‍या? बोलीं एक्‍ट्रेस से तृणमूल सांसद बनीं नुसरत जहां
राशिफल
X