ताज़ा खबर
 

शाहीन बाग में गोली चलाने के आरोपी को सिर्फ 2 दिन की रिमांड पर भेजे जाने पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा-‘वाह री न्याय व्यवस्था..’

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा, 'सिर्फ 2 दिन...आज़ाद को १४ दिन की जेल हुई थी, क्यों? संविधान हाथ में लेकर घूमने के लिए? वाह री न्याय व्यवस्था'।

Bollywood Actress, Swara Bhaskar, Shaheen Bagh, स्वरा भास्कर, बॉलीवुड, शाहीन बाग, सीएए, नागरिकता कानूनशाहीन बाग में फायरिंग के आरोपी कपिल गुर्जर को सिर्फ दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भड़क गईं।

शाहीन बाग में फायरिंग के आरोपी कपिल गुर्जर को सिर्फ दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे जाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भड़क गईं। उन्होंने ट्वीट कर तंज कसा है। स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा, ‘सिर्फ 2 दिन…आज़ाद को १४ दिन की जेल हुई थी, क्यों? संविधान हाथ में लेकर घूमने के लिए? वाह री न्याय व्यवस्था’। बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने कल शाहीन बाग इलाके में गोली चलाने के आरोपी कपिल गुर्जर को आज दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

स्वरा भास्कर उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में शामिल हैं, जो मोदी सरकार की नीतियों की लगातार आलोचना करती रही हैं। खासकर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के मुद्दे पर वे केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार आवाज बुलंद करती रही हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने मध्य प्रदेश के इंदौर में CAA के खिलाफ एक रैली को संबोधित किया। इस रैली में काफी संख्या में लोग भी इकट्ठा हुए।

हालांकि इस रैली से पहले स्वरा भास्कर का काफी विरोध भी हुआ और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया, लेकिन इसके बावजूद इंदौर के महालक्ष्मी मैदान पर आयोजित इस रैली में काफी संख्या में लोग जुटे। इस रैली में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए स्वरा भास्कर ने कहा कि, ‘सरकार आजकल जरूर कोई सस्ता नशा कर रही है और ये नशा है नफरता का नशा’।

 

‘हमें गाली दो और पाकिस्तानी को पद्मश्री’: इंदौर की रैली में स्वरा भास्कर के साथ मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर भी मौजूद थीं। ‘आज तक’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस रैली में स्वरा भास्कर ने अदनान सामी को पद्मश्री देने का मुद्दा भी उठाया और कहा कि आप हम पर आंसू गैस के गोले दागो, लाठियां चलाओ और गाली दो और एक पाकिस्तानी को पद्मश्री दे दो’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hina Khan की Hacked का केआरके ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब कि हो गई बोलती बंद
2 फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप बोले- BJP से बड़ा देश का कोई दुश्मन नहीं, सब बेच खाएंगे
3 Bhoot Trailer Out: ‘तैयार हो या नहीं’ डर से भरा ड्रामा लाए विक्की कौशल, हॉरर फिल्म Bhoot का ट्रेलर रिलीज
IPL 2020 LIVE
X