ताज़ा खबर
 

‘पाकिस्तान क्यों नहीं चली जाती…’, स्वरा भास्कर बोलीं- मजदूरों के साथ एक और हादसा, ये देश गरीबों का नहीं, हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट कर लिखा ये देश गरीबों का नही है। जिसके बाद स्वरा भास्कर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्वरा आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर गरीबों और मजदूरों के साथ हो रहे हादसे पर रोष प्रकट किया और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, ‘मजदूरों के साथ एक और हादसा, ये देश गरीबों का नही है।’

इस ट्वीट के बाद स्वरा भास्कर को जमकर ट्रोल किया जाने लगा और यूजर्स ने उन्हें पाकिस्तान तक जाने की सलाह दे डाली। एक यूजर ने स्वरा को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘बहन जी आप भी तो दिमागी तौर पर गरीब है किन्तु आप तो यहां जाहिलो की लीडर बनी हुई हैं।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तो पाकिस्तान चली जाइए बहुत इज्जत है तुम्हारी वहां।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इसके जैसे लोग सिर्फ किसी के मरने पर दुख प्रकट करना एक नाटक लगता है, पैसे के लिए इस तरह के ट्वीट लिखे जाते हैं, सरकार इस तरह के लोगों को जेल में बिठाकर रखना चाहिए जो समाज में गंदगी फैलाने का काम करते है, शाहीन बाग में बैठने वालो को भी बहुत भड़काया था, आग लगाकर तमाशा देखने वाले लोग हैं ये। ऐसा पहली बार नही है कि स्वरा अपने किसी ट्वीट को लेकर चर्चा में आई हों। इससे पहले स्वरा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने पालघर मामले पर ट्वीट किया था।

स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भक्तों!! तब कहां मर गए थे जब उन बुजुर्ग साधु को आपके ही लोगों ने मारा था। और झूठ उगलने से पहले ये जान लें कि मैंने इस घटना पर भी रिएक्ट किया था। दरअसल स्वरा भास्कर पर कई लोगों ने ये आरोप लगाया था कि वह हर मुद्दे पर बोलती हैं लेकिन उन्होंने साधु की हत्या पर कुछ नहीं बोला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये वर्दी वाले गुंडे हैं…’, पुलिसकर्मी ने की महिलाओं और बच्चों की पिटाई तो भड़कीं एक्ट्रेस
2 कुमार विश्वास ने पूछा- मूंगफली बड़ी है, लेकिन क्या बगैर चोरी आखिरी आदमी तक पहुंचेगी?, देखिए यूजर्स ने क्या जवाब दिया
3 सुनीता बेबी ने ‘गोली चल जावैगी’गाने पर किया जबरदस्त डांस, फैंस को आई सपना चौधरी की याद