Bollywood actress sonam kapoor may tie knot next year with alleged boyfriend anand ahuja - साल 2017 में स्पेशल फ्रेंड आनंद आहुजा से शादी कर सकती हैं सोनम कपूर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

साल 2017 में स्पेशल फ्रेंड आनंद आहुजा से शादी कर सकती हैं सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द शादी कर सकती हैं। खबर है कि अनिल कपूर की बेटी सोनम साल 2017 में अपने स्पेशल फ्रेंड आनंद आहुजा से शादी कर सकती है। खबरों की मानें तो दोनों का अफेयर करीब एक साल से चल रहा है।

फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ फिल्म के गाने का एक सीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द शादी कर सकती हैं। खबर है कि अनिल कपूर की बेटी सोनम साल 2017 में अपने स्पेशल फ्रेंड आनंद आहुजा से शादी कर सकती है। खबरों की मानें तो दोनों का अफेयर करीब एक साल से चल रहा है। अब कहा जा रहा है कि आने वाले साल में दोनों की शादी करवाई जा सकती है। अंग्रेजी अखबार मिड डे में छपी खबर की मानें तो उनकी फैमिली से इस तरह के मैसेज मिल रहे हैं। वहीं जब इस बारे में सोनम से पूछा गया तो उन्होंने ‘आर यू मैड’ कहकर इस सवाल को टाल दिया था। आनंद आहुजा जिनके साथ सोनम कपूर का नाम जोड़ा जा रहा है वह एक बिजनेस मैन हैं। कुछ दिनों पहले सोनम कपूर को मिला एक गिफ्ट भी सुर्खियों में आया था। दरअसल आनंद आहुजा ने सोनम को एक शानदार जैकेट गिफ्ट में दी थी। यह बात खुद सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर बताई थी।

कुछ दिनों पहले सोनम अपने एक बयान को लेकर चर्चा में आई थीं। एक बार डायरेक्टर करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाली सोनम कपूर ने एक बार फिर एक ऐसा बयान दिया था कि वो खबरों में आ गई थीं। इस बार सोनम ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha में अपने बारे में एक बयान दिया था।

जब सोनम से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं सिंगल हूं, मैंने कभी अपने किसी कोस्टार को डेट नहीं किया। मेरे सभी कोस्टार बेहतरीन थे लेकिन मुझे हर वक्त फिल्मों की बातें करना ज्यादा पसंद नहीं है। मैं कभी इनमें से किसी तरफ अट्रैक्ट भी नहीं हुई। मैंने किसी को स्टार के साथ सेक्स भी नहीं किया।

इस शो के दौरान सोनम और उनकी बहन ने हर्ष की लाइफ में आईं लड़कियों को लेकर कमेंट भी किया। उन्होंने कहा, “वह स्वीट, लेकिन अजीब है। बुरी नहीं है, लेकिन तुम्हें इससे बेहतर मिल सकती है। लड़कियों को लेकर तुम्हारा इतना बुरा टेस्ट क्यों है।” इस दौरान सोनम और रिया ने हर्ष को सलाह देते हुए कहा, “हमें उम्मीद है कि तुम प्रोटेक्शन यूज कर रहे होगे।”

ऋतिक रोशन के अपोज़िट डेब्यू करेंगी सैफ अली खान की बेटी सारा?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App