ताज़ा खबर
 

इधर शुरू हुआ ‘रामायण’, उधर लोग करने लगे सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोल, बोले- अब ध्यान से देख लेना, कहीं…

रामायण (ramayan) सीरियल के शुरू होने की खबर सामने आते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं।

रामायण सीरियल शुरू होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा हुई ट्रोल

इस वक़्त भारत में कोरोना वायरस महामारी के चलते सरकार ने 21 दिन के लॉक डाउन की घोषणा की है। लॉक डाउन (Lock Down) पर लोगों को कुछ हद तक राहत देने के लिए 80 के दशक के मशहूर सीरियल ‘रामायण’ का प्रसारण दूरदर्शन पर फिर से शुरू हो गया है। ‘रामायण’ सीरियल के शुरू होने की खबर सामने आते ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं।

दरअसल बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के एक एपिसोड में पहुंची थीं। जहां वो रामायण से जुड़े एक बेहद सरल सवाल जिसमें उनसे पूछा गया था कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे इसका जवाब नहीं दे पाईं थीं जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर उस वक्त भी खूब ट्रोल किया गया था।

ऐसे में अब जब कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है और पौराणिक सीरियल रामायण को एकबार फिर दिखाने का फैसला किया गया है तो लोगों ने सोनाक्षी सिन्हा को रामायण ढंग से देखने की सलाह दी है। एक यूजर ने सोनाक्षी को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘ कोई सोनाक्षी सिन्हा के घर के पास रहता हो तो उसे बता देना के रामायण शुरू हो गई है अच्छे से देख ले।

वहीं एक अन्य यूजर ने दबंग गर्ल को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘टीवी पर रामायण का पुनः प्रसारण होने वाला है सोनाक्षी सिन्हा जी से आग्रह है कि जिन्हें इस बात की जानकारी नही है कि हनुमान जी संजीवनी किसके लिये लाये थे वो रामायण देखना ना भूलें।’ बता दें कि केबेसी के दौरान अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से सवाल किया था कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे? इसके ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता,राम। सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं पता था ओर उन्होंने लाइफलाइन की मदद से सही जवाब ‘लक्ष्मण’ दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘आप नहीं जानते लॉक डाउन कैसे करना है तो मत करो’, पैदल चलकर घर लौट रहे मजदूरों को देख बॉलीवुड एक्टर ने साधा सरकार पर निशाना
2 ‘जॉन अब्राहम से कई बार बात करने की कोशिश की पर वो मुझसे नाराज हैं’, पुराना किस्सा शेयर कर भावुक हुए कृष्णा अभिषेक
3 स्वरा भास्कर बोलीं, गरीबों को उनके घर तक पहुंचाए राज्य सरकार, Twitter पर लोग करने लगे ऐसे कमेंट…