scorecardresearch

Dabangg 3 से ज्यादा जरूरी है CAA Protest, सोनाक्षी सिन्हा ने देशभर में हो रहे प्रदर्शन का किया समर्थन

CAA PROTEST: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि इस वक्त पूरे देश में क्या चल रहा है। सोनाक्षी ने सीएए विरोध प्रदर्शनों का जिक्र करते हुए कहा कि…

Dabangg 3 से ज्यादा जरूरी है CAA Protest, सोनाक्षी सिन्हा ने देशभर में हो रहे प्रदर्शन का किया समर्थन
सोनाक्षी सिन्हा ने कहा Dabangg 3 से ज्यादा जरूरी है CAA Protest

CAA PROTEST: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फिल्म दबंग 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दबंग गर्ल सोनाक्षी ने कहा कि इस वक्त दबंग 3 (Dabangg 3) के ओपनिंग डे की कमाई से ज्यादा महत्वपूर्ण CAA PROTEST है। इस वक्त जब पूरे देश में नए नागरिकता कानून को लेकर चर्चा हो रही है तो फिर फिल्म के पहले दिन की कमाई के बारे में बात करना ठीक नहीं होगा।

सोनाक्षी ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि इस वक्त पूरे देश में क्या चल रहा है। सोनाक्षी ने सीएए विरोध प्रदर्शनों का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे लगता है लोग जानते हैं कि क्या अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन मैं ईमानदारी से हमारी फिल्म दबंग 3 को मिल रहे रिस्पॉन्स से काफी खुश हूं। इस समय, पूरा देश CAA PROTEST पर एक साथ आया है और यह एक फिल्म की तुलना में कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।

सोनाक्षी ने आगे कहा कि जिस तहर सीएए के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है ऐसे मे मैं इस देश के लोगों के साथ हूं। मुझे लगता है कि जिस तरह से लोग सड़कों पर विरोध कर रहे हैं, आप उनसे उनका अधिकार नहीं छीन सकते। मुझे उन लोगों पर बहुत गर्व है, जिन्होंने बिना डरे अपनी राय दी है। मैं उनके साथ हूं।

वहीं सोनाक्षी ने फिल्मों के पायरेसी पर भी खुलकर बातचीत की। सोनाक्षी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि हम कब से दर्शकों से आग्रह कर रहे हैं कि वो पायरेटेड फिल्में न देखें क्योंकि यो हमारे फिल्म इंडस्ट्री में मेहनत करने वालों पर नकारात्मक तरीके से प्रभाव डालता है। वहीं अगर फिल्म दबंग 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 24.75 करोड़ रुपए की, दूसरे दिन 24.75 करोड़ कमाई की और रविवार को 29 करोड़ रुपए की कमाई की है।

बता दें कि प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान के अलावा साईं मांजरेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं वहीं फिल्म में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन के किरदार में दिख रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-12-2019 at 10:40:38 am
अपडेट