ताज़ा खबर
 

सरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी ने बताया- पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कर रहे थे कोशिश

सरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी ने दूसरी बार मां बनने पर खुशी जाहिर की है। शिल्पा ने कहा कि हम पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे लेकिन...

शिल्पा शेट्टी की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (shilpa shetty kundra) के घर खुशियों ने दस्तक दी है। शिल्पा और राज कुंद्रा के घर बेटी ने जन्म लिया है। सरोगेसी से मां बनी शिल्पा शेट्टी ने इस पर खुशी जाहिर की है। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताया कि उन्होंने और उनके पति राज ने 2009 में शादी की और 2012 में बेटे वियान राज कुंद्रा का स्वागत किया। हमनें इसके लिए पहले से तैयारी कर ली थी।

हम पांच साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रहे थे। मैंने निकम्मा फिल्म साइन कर ली थी और हंगामा के लिए अपनी तारीखें फाइनल कर ली थीं जब मुझे खबर मिली कि फरवरी में, हम फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। हमने पूरे महीने लगकर अपने वर्क शेड्यूल को जल्दी-जल्दी खत्म कर लिया।

shilpa shetty, shilpa shetty kundra, shilpa shetty daughter, shilpa shetty son, shilpa shetty blessed with a baby girl, shilpa shetty kundra become mother, शिल्पा शेट्टी, entertainment news शिल्पा शेट्टी ने शेयर की बेटी की तस्वीर

शिल्पा ने कहा कि उनकी शानदार टीम और मैनेजर की बदौलत सब कुछ इतने बेहतर तरीके से हो पाया। फरवरी में लंबी छुट्टी लेने से पहले, उन्होंने मुझे अपना ज्यादातर काम पूरा करने में मदद की। बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी के घर किलकारी गूंजी है शिल्पा शेट्टी 44 साल की उम्र में दोबारा मां बनी हैं। शिल्पा शेट्टी को दूसरी बार मां बनाने में अहम किरदार निभाया है सरोगेसी तकनीक ने। शिल्पा ने सोशल मीडिया बेटी की तस्वीर के साथ अपनी खुशी शेयर की थी।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि ओम गणेशाय नम: हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि लिटिल एंजेल ने हमारे घर पर कदम रखा है। समीषा शेट्टी कुंद्रा। समीषा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई है।

बच्चे के नाम के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा कि बेटी का नाम उन्होंने तभी सोच लिया था जब वो 21 साल की थीं। शिल्पा ने कहा कि उन्हें हमेशा से बेटी की चाहत थी और यह नाम (Samisha) संस्कृत शब्द SA (सा) से बना है, जिसका मतलब (जैसा होना) है और MISHA रशियन नाम है यानी गॉड जैसा कोई। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं शिल्पा सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा के अलावा हंगामा 2 में नजर आएंगी।

Next Stories
1 नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल होस्ट आदित्य नारायण की शादी को लेकर साफ की बात
2 Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Collection Day 1: मजेदार है आयुष्मान खुराना की फिल्म, पहले दिन कमाए इतने करोड़
3 ‘हमारी जिंदगी में बहुत कुछ…’, शाहिद कपूर और जब वी मेट के बारे में खुलकर बोलीं करीना कपूर
ये पढ़ा क्या?
X