scorecardresearch

मैंने बोल्ड फोटोशूट करवाया था तो मुझे चरित्रहीन कहा गया था- रणवीर सिंह पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

रणवीर सिंह के नए फोटोशूट को सेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। इस फोटोशूट पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन सामने आया है।

मैंने बोल्ड फोटोशूट करवाया था तो मुझे चरित्रहीन कहा गया था- रणवीर सिंह पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस
रणवीर सिंह पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ( image: instagram)

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। एक मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट में रणवीर का एक कभी न देखा अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में अभिनेता कैमरे के सामने न्यूड होकर तरह-तरह के पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। रणवीर की यह तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई।

रणवीर सिंह के इस फोटोशूट को सेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। अभिनेता का यह फोटोशूट जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इतनी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच अब इस फोटोशूट पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन सामने आया है।

शर्लिन चोपड़ा ने किया ट्वीट

अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने सिजलिंग लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के इस फोटोशूट पर रिएक्ट किया है।

अपने ट्विटर हैंडल पर रणवीर की तस्वीरों को साझा करते हुए शर्लिन लिखती हैं कि हमने एक अंतरराष्ट्रीय मैगज़ीन के लिए बोल्ड शूट किया,तो लोगों ने और मीडिया ने हमें चरित्रहीन,ज़लील और बेआबरू कहा गया। जब ये जनाब बोल्ड शूट करते हैं,तो उर्दूवुड और मीडिया इनकी इस कलाकारी की सराहना करने में मसरूफ़ है अरे भाई,हमारे जिस्म पर कीड़े पड़े थे क्या? ये डबल स्टैंडर्ड क्यों कर रहे हो?

अर्जुन कपूर ने कही ऐसी बात

रणवीर की ट्रोलिंग पर अर्जुन कपूर ने क्या कहा? अर्जुन कपूर बोले- रणवीर सिंह में कोई भी दिखावा नहीं है। आप लोग रणवीर को 11-12 साल से देखते आ रहे हैं। वो जो भी करते हैं, वो उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा है। उन्होंने जो भी किया वो उनकी मर्जी है, उनका सोशल मीडिया है। उनको जैसे कंफर्टेबल लगता है वो करते हैं और हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए।

अर्जुन ने आगे कहा कि अपनी राय होना ठीक बात है, लेकिन मुझे लगता है कि ट्रोल्स पर तो वैसे भी ध्यान ही नहीं देना चाहिए, क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि कुछ तो लोग कहेंगे, उनका काम है कहना। आपको जो ठीक लगता है आपको करना चाहिए। अगर वो खुश हैं, तो आपको उनकी इज्जत करनी चाहिए और जो वो करना चाहते हैं उन्हें करने देना चाहिए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.