ताज़ा खबर
 

शबाना आजमी की हालत स्थिर, ड्राइवर के खिलाफ FIR दर्ज होने के बावजूद नहीं हुई गिरफ्तारी

Shabana Azmi Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट हो गया था। खबरों के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है। इस मामले में पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ...

Shabana Azmi Accident: शबाना आजमी की हालत स्थिर

Shabana Azmi accident: शनिवार दोपहर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें वो घायल हो गईं। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर है। केडीएएच में मेडिकल चेकअप के बाद अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शबाना आजमी की तबीयत में सुधार है और वो खतरे से बाहर डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। इससे पहले शबाना को MGM हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया था जहां उनका एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए थे।

इस मामले में रायगढ़ पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ धारा 279 (सार्वजनिक रास्ते पर तेज गाड़ी चलाना) और 337 (आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत दूसरों की जान को खतरा/ दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने के कारण) के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। लेकिन FIR दर्ज होने के बावजूद अभी तक शबाना आजमी के ड्राइवर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस का कहना है कि ये जमानती अपराध है जिसके चलते ड्राइवर को गिरफ्तार करने की जरूरत नहीं है। हालांकि पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ एक नोटिस जारी कर दिया है। मालूम हो इस दुर्घटना के वक्त शबाना आजमी के पति और गीतकार जावेद अख्तर भी उनके साथ कार में मौजूद थे हालांकि इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आई है वहीं कार चालक को मामूली चोटें आई हैं।

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक शबाना खंडाला में वीकेंड मनाने जा रही थीं। शबाना ने परिवार संग मुंबई में ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। बता दें कि शबाना की कार ट्रक से जा टकराई थी जिसमें शबाना को हाथ और चेहरे पर काफी चोटें आई थी। हादसे के तुरंत बाद शबाना को पुणे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका प्राथिमिक उपचार हुआ लेकिन ब्रेन में चोट की वजह से ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शाहीन बाग़ में प्रोटेस्ट करने पहुंचे sushant singh, trolls पूछ रहे sushant singh rajpoot से सवाल
2 स्कूल के दिनों में बहुत नॉटि थीं कल्कि कोचलिन, लड़कों को पकड़कर लेती थीं kiss, टीवी शो में खुद किया खुलासा
3 VIDEO: कंगना रनौत के वकील से हो गई ‘सनी देओल’ की बहस, जज बनी भूरी भी देखती रह गईं