ताज़ा खबर
 

Shabana Azmi की हेल्थ से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट, एक्सीडेंट के बाद ICU में एक्ट्रेस, जावेद अख्तर ने बताई कैसी है हालत

Shabana Azmi Accident: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा बॉम्बे पुणे हाइवे पर हुआ है। खबरों के मुताबिक उनकी कार ट्रक से जा टकराई है।

Author Translated By Shabana Azmi की हेल्थ से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट Translated By एक्सीडेंट के बाद ICU में एक्ट्रेस Translated By जावेद अख्तर ने बताई कैसी है हालत Updated: Jan 19, 2020 11:10:08 pm
shabana azmi, shabana azmi accident, shabana azmi car accident, shabana azmi health update, shabana azmi kids, shabana azmi movies, shabana azmi twitter, shabana azmi age, shabana azmi son, Javed Akhtar, farhan akhtar, shabana azmi movies, shabana azmi biography, shabana azmi children, shabana azmi family, shabana azmi husband, shabana azmi awards,shabana azmi ropad accident, actress shabana azmi, शबाना आजमी का रोड एक्सीडेंट, actress shabana azmi accident, shabana azmi accident news, shabana azmi road accident today, shabana azmi road accident news, shabana azmi latest news, शबाना आजमी, बॉलीवुड जावेद अख्तरशबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट बॉम्बे पुणे हाइवे पर हुआ है।

Shabana Azmi accident: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा बॉम्बे पुणे हाइवे पर हुआ है। केडीएएच में मेडिकल चेकअप के बाद अस्पताल की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि फिलहाल शबाना आजमी की तबीयत में सुधार है और वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर है।

वहीं हादसे की खबर सुन एक्टर औप डायरेक्टर सतीश कौशिक भी शबाना का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे। वहां से लौटने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कौशिक ने बताया कि एक्ट्रेस की हालत पहले से स्थिर है लेकिन अभी उनको ICU में रखा गया है। सतीश ने बताया,  उनकी आंखों के चारों ओर काफी चोटें लगी हैं। उन्हें अभी 48 घंटों तक आईसीयू की निगरानी में रखा गया है। उनकी हालत पहले से स्थिर हो रही है और जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

मालूम हो कि इससे पहले शबाना को MGM हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया था जहां उनका एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए थे।खबरों के मुताबिक उनकी कार ट्रक से जा टकराई है जिसमें शबाना को हाथ और चेहरे पर काफी चोटें आई हैं। हादसे के तुरंत बाद एक्ट्रेस को पुणे के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका  प्राथिमिक उपचार हुआ लेकिन ब्रेन में चोट की वजह से ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

 

Live Blog

Highlights

    23:10 (IST)19 Jan 2020
    एनसीपी नेता छगन भुजबल शाबाना का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे

    शबाना के एक्सीडेंट के बारे में सुन कई शख्सितें हाल जानने हास्पिटल पहुंच रही हैं।  जोया के साथ फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी पहुंचीं। इसके अलावा बॉलीवुड सेलेब्स अनिल कपूर, तब्बू और जितेंद्र भी नजर आए। सेलेब्स के अलावा राजनेता भी शबाना आज़मी के स्वास्थ्य के बारे में जानने पहुंचे। एनसीपी नेता और मंत्री छगन भुजबल कोकिला बेन हॉस्पिटल पहुंचे। 

    21:22 (IST)19 Jan 2020
    शबाना के कार के पीछे दूसरी कार में थे पति जावेद अख्तर

    शबाना के इस हादसे के दौरान पति जावेद अख्तर भी उनकी कार के पीछे दूसरी कार में मौजूद थे। एक्सीडेंट इतनी भयानक हुई थी कि एक्ट्रेस की कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। फिलहाल शबाना का इलाज अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में चल रहा है।

    20:23 (IST)19 Jan 2020
    ट्रक को टेकओवर करने में हुआ था हादसा

    शबाना के फैंस सहित राजनेता और बॉलीवुड एक्टर्स सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की। बता दें शबाना के साथ जावेद अख्तर भी थे हालांकि उनको ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। यह हादसा करीब चार बजे हुआ है। हादसा शनिवार को मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब 3.30 बजे हुआ। जिस कार में वह सवार थीं एक ट्रक से जा टकराई। ये हादस टेकओवर करने के दौरान हुई थी जिसमें आगे जाते ट्रक से टकरा गई और आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया।

    19:43 (IST)19 Jan 2020
    हाल ही में एक्ट्रेस ने पति जावेद के जन्मदिन पर शानदार पार्टी का आयोजन किया था

    मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक शबाना खंडाला में वीकेंड मनाने जा रही थीं। शबाना आजमी परिवार के साथ मुंबई में ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन मनाया था। इसके लिए दो पार्टी रखी गई थी 16 जनवरी को रेट्रो थीम पर हुई थी। दूसरी पार्टी 17 जनवरी की रात को मुंबई के ताज लैंड्स होटल में हुई थी जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। बता दें शबाना का मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। देर शाम उनका हाल जानने कई हस्तियां पहुंची जिनमें अनिल अंबानी, टीना अंबानी, अनिल कपूर, सतीश कौशिक, सलमा आगा और तब्बू शामिल हैं। वहीं बेटे फरहान और बेटी जोया भी अस्पताल में मौजूद हैं।

    18:54 (IST)19 Jan 2020
    शबाना आजमी के एक्सीडेंट की तस्वीरें शेयर करने पर भड़कीं श्रद्धा कपूर
    14:20 (IST)19 Jan 2020
    बॉलीवुड की हस्तियां शबाना से मिलने पहुंची

    शबाना को मुंबई में शिफ्ट करने के बाद उनके घरवालों के साथ साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां उनके मिलने पहुंची, जिसमें अनिल कपूर, तब्बू, अनिल अंबानी का नाम शामिल है।

    13:44 (IST)19 Jan 2020
    वीकेंड मनाने जा रही थीं शबाना

    शबाना खंडाला में वीकेंड मनाने जा रही थीं। शबाना ने परिवार संग मुंबई में ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। बता दें कि शबाना की कार ट्रक से जा टकराई थी जिसमें शबाना को हाथ और चेहरे पर काफी चोटें आई थी।

    12:56 (IST)19 Jan 2020
    इस तरह हुई दुर्घटना...

    शबाना आजमी की कार को पीछे से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। इसमें शबाना और उनका ड्राइवर बुरी तरह चोटिल हो गए। दोनों को पहले पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया।

    12:30 (IST)19 Jan 2020
    इस वजह से कार ड्राइवर को नहीं किया गया गिरफ्तार

    पुलिस ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के सेक्शन 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि चूंकि इस केस में आरोपी को बेल मिल जाती है। इसलिए कार ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लेकिन नोटिस जारी कर दिया गया है।

    11:46 (IST)19 Jan 2020
    अज्ञात महिला को आई गंभीर चोंटे

    69 वर्षीय शबाना आजमी का फिलहाल इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्टेबल है। ये दावा किया जा रहा है कि सड़क से गुजर रही एक अज्ञात महिला को भी एक्सिडेंट के दौरान गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    10:52 (IST)19 Jan 2020
    शबाना आजमी की हालत स्थिर

    केडीएएच में मेडिकल चेकअप के बाद अस्पताल की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि फिलहाल शबाना आजमी की तबीयत में सुधार है और वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर है। मालूम हो कि इससे पहले शबाना को MGM हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया था जहां उनका एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए थे।

    10:00 (IST)19 Jan 2020
    अस्पताल के शीर्ष अधिकारी ने दिया बयान

    अस्पताल के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि शबाना आजमी को इलाज के लिए नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ले जाया गया और बाद में उन्हें मेडिकेयर के लिए अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है।

    09:31 (IST)19 Jan 2020
    इस कारण हुआ हादसा!

    ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि शबाना का ड्राइवर गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रहा था। उसने ट्रक को मारी थी। उसकी लापरवाही के कारण हादसा हुआ।

    08:27 (IST)19 Jan 2020
    शबाना आजमी से मिलने के लिए पहुंच रहे सितारे

    शबाना आजमी को आई गंभीर चोट के बाद जब उनको अंधेरी के कोकिलाबेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया तो उनसे मिलने के लिए जोया अख्तर, फरहान अख्तर, अनिल कपूर, अनिल अंबानी और टीना अंबानी सहित कई बड़ी हस्तियां पहुंचीं।

    08:08 (IST)19 Jan 2020
    शबाना आजमी की हालत स्थिर बता रहे डॉक्टर

    मुंबई अंधेरी के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती शबाना आजमी की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टरों के मुताबिक उनको हेड इंजरी और बैक बोन में चोट आई है। वहीं उनके पति जावेद अख्तर जो उनके साथ ही गाड़ी में थे उनको भी मामूली चोटें आईं हैं।

    08:04 (IST)19 Jan 2020
    शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

    शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ गलत तरीके से कार ड्राइविंग के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। ये एफआईआर ट्रक ड्राइवर ने दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि शबाना जिस कार में थीं उसकी कार का ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी चला रहा था, उसी ने एक चलती ट्रक में कार को टक्कर मार दी जिससे एक्ट्रेस को जबरदस्त चोट लग गई।

    23:58 (IST)18 Jan 2020
    बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में कर चुकी हैं काम

    गौरतलब है कि शबाना आज़मी का जन्म 18 सितंबर 1950 को हुआ था। उन्होंने कई यादगार हिंदी फिल्में दी हैं। फिल्म अंकुर के साथ बॉलीवुड में उन्होंने कदम रखा था। शबाना  अपने पूरे करियर में 130 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने जुनून, शतरंज के खिलाड़ी, कंधार, छू, पार, सती, धरती, गॉडमदर जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हॉलीवुड फिल्म, जॉन स्लेसिंगर की मैडम सौत्सका और रोनाल्ड जोफ की सिटी ऑफ जॉय में भी अभिनय किया है।

    23:51 (IST)18 Jan 2020
    शबाना को देखने पहुंची ये हस्तियां

    शबाना का मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। देर शाम उनका हाल जानने कई हस्तियां पहुंची जिनमें अनिल अंबानी, टीना अंबानी, अनिल कपूर, सतीश कौशिक, सलमा आगा और तब्बू शामिल हैं। वहीं बेटे फरहान और बेटी जोया भी अस्पताल में मौजूद हैं।

    22:45 (IST)18 Jan 2020
    वीकेंड मनाने खंडाला जा रही थीं शबाना

    हाल ही में शबाना आजमी परिवार के साथ मुंबई में ही जावेद अख्तर का 75वां जन्मदिन मनाया था। इसके लिए दो पार्टी रखी गई थी 16 जनवरी को रेट्रो थीम पर हुई थी। दूसरी पार्टी 17 जनवरी की रात को मुंबई के ताज लैंड्स होटल में हुई थी जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे। शबाना वीकेंड मनाने खंडाला जा रही थीं।

    22:13 (IST)18 Jan 2020
    कार के उड़ गए परखच्चे

    शबाना आजमी के कार का एक्सीडेंट इतना भयानक था कि इसके अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। कार एक ट्रक से टकरा गई थी।

    22:11 (IST)18 Jan 2020
    शबाना के चाहने वाले ने की सलामती की दुआ
    21:01 (IST)18 Jan 2020
    भयानक हैं शबाना आजमी के कार एक्सीडेंट की तस्वीरें

    सड़क हादसे में घायल Shabana Azmi के एक्सीडेंट की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वह काफी भयानक हैं। पूरा देश उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

    20:43 (IST)18 Jan 2020
    ट्रक ने शबाना आजमी की कार को पीछे से मारी टक्कर

    जानकारी के मुताबि​क, शबाना आजमी की कार को पीछे से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। इसमें शबाना और उनका ड्राइवर बुरी तरह चोटिल हो गए। दोनों को पहले पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया।

    20:38 (IST)18 Jan 2020
    पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शबाना आजमी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया है। वह इस खबर से काफी दुखी हुए।

    20:18 (IST)18 Jan 2020
    मुंबई से खंडाला जा रही थीं शबाना, पति जावेद अख्तर भी थे साथ

    बता दें हादसे के वक्त शबाना अपने पति जावेद अख्तर के साथ मुंबई से खंडाला जा रही थीं। इसी बीच दोपहर करीब साढ़े तीन बजे ओवरटेक करने के दौरान उनकी टाटा सफारी गाड़ी एक ट्रक से जा टकराई। हादसे में शबाना के सिर, चेहरे और हाथ में चोट आईं, जिसके बाद पहले उन्हें नवी मुंबई के एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, लेकिन ब्रेन से ब्लीडिंग नहीं रुकने की वजह से उन्हें मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल शिफ्ट किया गया। हादसे में जावेद अख्तर को हल्की चोट आई हैं।

    20:15 (IST)18 Jan 2020
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

    शबाना आज़मी जी की दुर्घटना के बारे में पता चला। मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

    20:13 (IST)18 Jan 2020
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जताई संवेदना

    आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शबाना आजमी को लेकर किया ट्वीट-  शबाना आज़मी जी की दुर्घटना के बारे में पता चला। मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

    20:09 (IST)18 Jan 2020
    स्वरा भास्कर ने मांगी दुआएं

    शबना आजमी मुंबई पुणे हाइवे रोड एक्सीडेंट में घायल। OMG! उनके लिए दुआएं

    19:40 (IST)18 Jan 2020
    इन फिल्मों के लिए शबाना को मिल चुका है राष्ट्रीय अवॉर्ड

    1983 से 1985 तक तीन साल तक लगातार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त करने वाली एक्ट्रेस बनी। यह पुरस्कार उनको अर्थ, कंधार और पार में दमदार भूमिका के लिए प्रदान किया गया था। इसके साथ ही गॉडफादर (1999) से उन्होंने अपना एक और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अर्जित किया है।

    Next Stories
    1 WWE रिंग में एक बार फिर गूंजेगा The Undertaker का नाम! इस मैच में कर सकते हैं वापसी
    2 Hina Khan Film Hacked: बोल्ड सीन देते हुए नजर आईं हिना खान, फैंस यूं कर रहे हैं रिएक्ट
    3 शादी से पहले बच्चा चाहती थीं कंगना रनौत, इस वजह से बदली अपनी सोच
    यह पढ़ा क्या?
    X