ताज़ा खबर
 

इस एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन पर लगाया था मोलेस्टेशन का आरोप, कहा- ‘बिग बी ने मुझे गलत तरीके से छुआ था’

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत ने अमिताभ बच्चन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी।

टीनू वर्मा की फिल्म ‘द विकेंड’ की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ वहां चीफ गेस्ट के रूप में आए हुए थे।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर वैसे तो कई तरीके आरोप लगते रहे हैं लेकिन शायद ही कभी किसी ने उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाया हो। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत ने अमिताभ बच्चन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी। 2012 में सयाली भगत ने शाहिनी आहुजा, साजिद खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन पर भी मोलेस्टेशन का आरोप लगा दिया था। सयाली भगत ने प्रेस के सामने दिए एक स्टेटमेंट में कहा था कि हम जैसी एक्ट्रेसेस को फिल्म इंडस्ट्री वाले केवल भोग की बस्तु के रूप में देखते हैं। सियाली के मुताबिक 2012 में आई फिल्म ‘घोस्ट’ की शूटिंग के दौरान शाहिनी आहुजा और उनकी पत्नी ने कई बार उनके साथ बुरा व्यवहार किया। स्टेटमेंट में सयाली भगत ने कहा कि शाहिनी आहुजा अकेले नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन ने भी उनके साथ दुर्व्यवहार कर चुके हैं।

टीनू वर्मा की फिल्म ‘द विकेंड’ की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ वहां चीफ गेस्ट के रूप में आए हुए थे। सयाली के मुताबिक जब वह अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद लेने के लिए झुकी तो उन्होंने मुझे पीछे की तरफ से गलत तरीके से छुआ। उनकी ये हरकत देखकर मैं तो अवाक रह गई। मुझे उस समय इतना गुस्सा आया कि दिल कर रहा था कि उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ दूं।

इसके बाद सयाली ने मीडिया की मदद से अमिताभ को कोर्ट में घसीटने की धमकी दे दी। मीडिया में इस खबर के आते ही हंगामा मच गया। अमिताभ बच्चन इस आरोप से काफी खफा हुए और उन्होंने सियाली के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद सियाली अपने आरोपों से मुकर गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं
2 जब अमिताभ बच्चन के राजनीतिक कनेक्शन की वजह से मुश्किल में फंसे राजेश खन्ना
3 75वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की ये तस्वीरें, मैसेज, बताया जीवन का मंत्र
यह पढ़ा क्या?
X