ताज़ा खबर
 

इस एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन पर लगाया था मोलेस्टेशन का आरोप, कहा- ‘बिग बी ने मुझे गलत तरीके से छुआ था’

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत ने अमिताभ बच्चन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी।

टीनू वर्मा की फिल्म ‘द विकेंड’ की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ वहां चीफ गेस्ट के रूप में आए हुए थे।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर वैसे तो कई तरीके आरोप लगते रहे हैं लेकिन शायद ही कभी किसी ने उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाया हो। बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत ने अमिताभ बच्चन पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी। 2012 में सयाली भगत ने शाहिनी आहुजा, साजिद खान के साथ-साथ अमिताभ बच्चन पर भी मोलेस्टेशन का आरोप लगा दिया था। सयाली भगत ने प्रेस के सामने दिए एक स्टेटमेंट में कहा था कि हम जैसी एक्ट्रेसेस को फिल्म इंडस्ट्री वाले केवल भोग की बस्तु के रूप में देखते हैं। सियाली के मुताबिक 2012 में आई फिल्म ‘घोस्ट’ की शूटिंग के दौरान शाहिनी आहुजा और उनकी पत्नी ने कई बार उनके साथ बुरा व्यवहार किया। स्टेटमेंट में सयाली भगत ने कहा कि शाहिनी आहुजा अकेले नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन ने भी उनके साथ दुर्व्यवहार कर चुके हैं।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB (Lunar Grey)
    ₹ 14640 MRP ₹ 29499 -50%
    ₹2300 Cashback

टीनू वर्मा की फिल्म ‘द विकेंड’ की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ वहां चीफ गेस्ट के रूप में आए हुए थे। सयाली के मुताबिक जब वह अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद लेने के लिए झुकी तो उन्होंने मुझे पीछे की तरफ से गलत तरीके से छुआ। उनकी ये हरकत देखकर मैं तो अवाक रह गई। मुझे उस समय इतना गुस्सा आया कि दिल कर रहा था कि उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ दूं।

इसके बाद सयाली ने मीडिया की मदद से अमिताभ को कोर्ट में घसीटने की धमकी दे दी। मीडिया में इस खबर के आते ही हंगामा मच गया। अमिताभ बच्चन इस आरोप से काफी खफा हुए और उन्होंने सियाली के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद सियाली अपने आरोपों से मुकर गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App