ताज़ा खबर
 

दूसरी बार मां बनी Sameera Reddy, सोशल मीडिया पर साझा की नन्ही परी की तस्वीर

Sameera Reddy: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्‌डी दूसरी बार मां बनी। बेटी को जन्म देने के बाद इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपने फैन्स को दी जानकारी। गुरूवार को मुंबई स्थित बीम्स मल्टी-स्पेशिएलिटी हॉस्प‍िटल में हुईं थीं भर्ती। इससे पहले 2015 में हुआ था बेटे हंस का जन्म।

एक्ट्रेस Sameera Reddy

Sameera Reddy: समीरा रेड्डी के घर एक नन्ही परी आ चुकी है। शादी के 5 साल बाद एक्ट्रेस समीरा दूसरी बार मां बनीं। शुक्रवार सुबह उन्होंने बेटी को जन्म दिया। ऐसे में समीरा ने अपने फैंस के साथ इस खुशी को सोशल मीडिया के जरिए जगजाहिर किया है। समीरा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी बिटिया की छोटी सी हथेली को अपने हाथ में लिया हुआ है।

समीरा ने बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘इस सुबह हमारी नन्हीं परी घर आई। मेरी बेटी के लिए प्यार और आशीर्वाद के लिए थैंक्यू।’ मुंबई स्थित बीम्स मल्टी-स्पेशिएलिटी हॉस्प‍िटल में समीरा को शुक्रवार रात ही भर्ती किया गया था। बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी और 2015 में बेटे हंस को जन्म दिया था।

लगातार अपडेट करती रहीं समीरा: समीरा ने पिछले हफ्ते ही अंडर वॉटर प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाकर इंस्टाग्राम पर अपडेट किया था। इसके पहले भी वे कईं वीडियो और फोटोज अपलोड करती रही हैं। समीरा प्रेग्नेंसी के वक्त भी काफी एक्टिव थीं और बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराती रहती थीं। समीरा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घूमते-फिरते हुए तस्वीरें शेयर करती रही हैं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए समीरा की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं , जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। लेकिन इस बीच एक्ट्रेस कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आईं। पिछले महीने ही समीरा की गोद-भराई हुई थी जिसमें उनका ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला था।

आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने Behindwoods TV को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि वह चाहती हैं कि उन्हें लड़की हो। उन्होंने यह भी बताया था कि वह उसका नाम मेघना रखना चाहती हैं। कुछ समय पहले ही समीरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पहली प्रेग्नेंसी के दौरान किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा, ‘मैं भी कभी करीना कपूर की तरह हॉट हुआ करती थी। प्रेग्नेंट होने के बाद मेरा वजन काफी बढ़ गया था। प्रेग्नेंट होना एक नेचुरल प्रोसेस है। ये बहुत खूबसूरत है। लेकिन इस बीच मैं बॉडी शेमिंग की शिकार हुईं।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्‌डी ने ट्रॉल्स को करारा जवाब दिया था और कहा था- ‘मेरे जैसे कई लोग हैं जो प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े वजन को लंबे टाइम के बाद कम कर पाते हैं। मैं ट्रोल्स से पूछना चाहती हूं कि क्या आपकी मां आपके जन्म के बाद हॉट थीं।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें) 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya Spoiler Alert: रिया की घिनौनी चाल से बिखरेगी रणबीर-प्राची की जिंदगी, अब शो में देखने को मिलेगा लव ट्रायएंगल!
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Episode Preview Update: ‘इतने सालों तक मुझे धोखे में रखा..’ कार्तिक ने निकाली भड़ास, ऐसे होने वाला है नायरा से सामना!
3 July 12, Kundali Bhagya Full Written Episode: एक बार फिर खतरे में पड़ी प्रीता की जान, अपने प्यार को इस मुसीबत से बचा पाएगा करण