ताज़ा खबर
 

रेखा का होगा COVID 19 टेस्ट, एक्ट्रेस ने BMC को दी अपना टेस्ट खुद कराने की जानकारी!

रेखा ने सूचना दी है कि वो अपना COVID 19 टेस्ट खुद कराकर रिपोर्ट जमा करेंगी। हालांकि अभी तक रेखा की रिपोर्ट को लेकर कोई खबर सामने नही आई है।

rekha, Rekha CoVid 19, Rekha Coronavirus testरेखा का होगा COVID 19 टेस्ट

Rekha COVID 19: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के सिक्योरिटी गार्ड की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने एक्शन लेते हुए गार्ड को अस्पताल भेज दिया है। रेखा के बंगले में काम करने वाले सभी स्टाफ मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा का बंगला सील नहीं किया गया है। हालांकि घर के जिस हिस्से में स्टॉफ रहता था उस पोर्शन को सील कर दिया गया है।

टाइम्स नाउ हिंदी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रेखा ने सूचना दी है कि वो अपना COVID 19 टेस्ट खुद कराकर रिपोर्ट जमा करेंगी। हालांकि अभी तक रेखा की रिपोर्ट को लेकर कोई खबर सामने नही आई है न ही एक्ट्रेस की तरफ से इसपर किसी तरह का बयान दिया गया है। स्प्रिंग्स बांद्रा में स्थित रेखा के बंगले में दो गार्ड तैनात है। इनमें से एक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। उनका फिलहाल मुंबई के बीकेसी अस्पताल में ट्रीटमेंट चल रहा है।

फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार हो चुके हैं कोरोना संक्रमित: बॉलीवुड से कई कलाकार कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन जो कि कल ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां। एक्टर किरण कुमार भी इस वायरस से संक्रमित हो थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का भी पिछले महीने निधन हो गया था, उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी।

बता दें कि कोरोनावायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इस वक्त भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व कोरोना वायरस की मार झेल रहा है। इस वक्त भारत में 8 लाख 50 हजार से ज्यादा कोरोना के केस दर्ज हो चुके हैं जिनमें 2 लाख 90 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं। इस वक्त भारत में कोरोना वायरस के चलते 22,687 लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन का 25 फीसदी लिवर ही करता है काम, टीबी सहित इन गंभीर बीमारियों को दे चुके हैं मात
2 Amitabh Bachchan Covid 19 Positive Update: अमिताभ बच्चन की सेहत में सुधार, बंगले में काम करने वाले 26 सदस्यों का स्वाब टेस्ट निगेटिव
3 जया बच्चन, ऐश्वर्य और आराध्या की रिपोर्ट नेगेटिव, बिग-बी के स्वास्थ्य को लेकर प्रशंसकों में बेचैनी, कर रहें दुआएं
ये पढ़ा क्या?
X