ताज़ा खबर
 

बदलापुर में न्यूड सीन देने के बाद राधिका आप्टे को मिले थे कई सेक्स कॉमेडी मूवी के आफर

राधिका (Radhika Apte) ने बताया कि भले ही उन्हें कई सेक्स कॉमेडी फिल्मों के ऑफर मिले हों लेकिन उन्होंने ऐसे प्रोजेक्ट को कभी स्वीकार नहीं किया जिसमें फिल्ममेकर्स का नजरिया उन्हें पसंद नहीं आया। कंगना की तरह राधिका भी अपनी बातों तो बेबाकी से बयां करती हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: December 3, 2019 4:25 PM
राधिका ने बताया कि भले ही उन्हें कई सेक्स कॉमेडी फिल्मों के ऑफर मिले हों लेकिन उन्होंने ऐसे प्रोजेक्ट को कभी स्वीकार नहीं किया जिसमें फिल्ममेकर्स का नजरिया उन्हें पसंद नहीं आया।

माझी द माउंटेन फेम एक्ट्रेस राधिका आप्टे काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड सुर्खियों में आई हैं। राधिका की पहचान बॉलीवुड में एक बोल्ड और बेबाक अभिनेत्री के तौर पर भी है। इन दिनों वह अपने एक स्टेटमेंट को लेकर काफी चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि वरुण धवण की फिल्म बदलापुर (Badlapur) में उनका न्यूड सीन वायरल होने के बाद उन्हें कई एडल्ट फिल्मों (Sex comedy movie) के ऑफर आने शुरू हो गए थे। राधिका ने बर्खा दत्त को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तमाम बातें शेयर की हैं। इस चैट शो में राधिका ने बताया कि बदलापुर के न्यूड सीन को लेकर लोगों ने उनके बारे में अलग ही सोच बना ली थी।

राधिका ने बताया कि भले ही उन्हें कई सेक्स कॉमेडी फिल्मों के ऑफर मिले हों लेकिन उन्होंने ऐसे प्रोजेक्ट को कभी स्वीकार नहीं किया जिसमें फिल्ममेकर्स का नजरिया उन्हें पसंद नहीं आया। कंगना की तरह राधिका भी अपनी बातों तो बेबाकी से बयां करती हैं। राधिका ने इस शो में किसी शख्स बिना नाम लिए बताया कि एक बार उनके पास किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में एक कॉल आया, जिसमें वह कहते हैं कि आप लगातार बोल्ड रोल कर रही हैं। मैंने पूछा- क्या आप बता सकते हैं कहां सुना? उन्होंने कहा ‘बदलापुर’ और ‘अहल्या’। मैंने कहा बहुत बड़ी समस्या है। मैं ऐसी चीजें नहीं करती।’

बकौल राधिका कहा, ‘मुझे लगता है, लोग प्रोग्रेसिव के नाम पर कुछ भी लिख देते हैं। कहानी एक जरिया है, लेकिन बतौर लेखक, निर्देशक आप उसे अपने तरीके से दिखाना चाहते हैं। आपके दिखाने का तरीका और नजरिया मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। अगर मैं दिखाने के तरीके और नजरिए से सहमत नहीं हूं, तो मैं फिल्म नहीं करुंगी।’ राधिका ने बताया कि जब उन्होंने ‘बदलापुर’ में एक बोल्ड सीन दिया और एक शॉर्ट फिल्म ‘अहिल्या’ की थी, तो वे उन्हें एक खास छवि वाले रोल के लिए समझा जाने लगा था। हालांकि उन्होंने ऐसे ऑफर्स को अच्छे करिअर के लिए साफ तौर पर ठुकरा दिया था।

राधिका मानती हैं कि बी-टाउन की गलत संगति का असर पर उनकी इमेज पर काफी पड़ा। वह कई दफा ऐसे लोगों की विचारधारा से सहमत नहीं होती हैं और हैरान भी होती हैं। राधिका ने कहा कि उनके चरित्र का एक कड़वा सच है उनका सनकी व्यक्तित्व, जिस वजह से बॉलीवुज में उन्हें कुछ खास नहीं मिला। बात अगर राधिका आप्‍टे के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही बतौर फिल्‍मों में बतौर निर्देशन की भूमका में दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने ‘स्लीपवॉकर्स’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया है। 2020 में वह Shoot The Piano Player में लीड भूमिका में नजर आएंगी, जिसका निर्देशन श्रीराम राघवन करेंगे। इसके बाद राधिका Raat Akeli Ha की शूटिंग करेंगी। यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

@idivaofficial 🌸 @danielwellington

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 New Song: Good Newwz के नए गाने में कियारा का सुपरहिट लुक, पानीपत-तान्हाजी-‘पति पत्नी और वो’ के एनर्जेटिक सॉन्ग भी रिलीज
2 रानू मंडल के बाद अब ये लिटिल बेबी लता मंगेशकर के गाने पर हुई वायरल
3 पलट गई है Ranu Mondal की काया, भरे गाल और लता मंगेशकर जैसी श्वेत साड़ी पहन सुना रहीं ऑडियंस को गाना
ये पढ़ा क्या?
X