ताज़ा खबर
 

तो क्या सलमान खान की वजह से नेस वाडिया से अलग हो गईं थीं प्रीति जिंटा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। 90 के दशक में स्टीरियोटाइप इमेज को तोड़ते हुए प्रीति जिंटा ने 'क्या कहना' फिल्म के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।
नेस वाडिया और प्रीति जिंटा के बीच इस बात को लेकर काफी दफा बहस भी हुई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। 90 के दशक में स्टीरियोटाइप इमेज को तोड़ते हुए प्रीति जिंटा ने ‘क्या कहना’ फिल्म के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। प्रीति जिंटा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रही हैं। प्रीति जिंटा का नाम काफी दिनों तक नेस वाडिया के साथ जुड़ा रहा। ऐसा माना जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे। लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि इनके बीच का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया। प्रीति जिंटा एक ऐसी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं जिनका बॉलीवुड में सभी के साथ दोस्ती रहा है। लेकिन सलमान खान से उनकी दोस्ती कुछ ज्यादा ही स्पेशल थी। नेस वाडिया प्रीति से पहले अमीषा को डेट कर चुके थे। नेस एक्ट्रेस को डेट करना तो पसंद करते थे लेकिन वो नहीं चाहते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड किसी फिल्म में काम करें।

दरअसल, सलमान खान का एक ऑडियो टेप मीडिया में लीक होने से प्रीति जिंटा का रिश्ता वाडिया से टूट गया। इस ऑडियो टेप में सलमान ने प्रीति के साथ बेडरूम रिलेशन की बात ऐश्वर्या राय से कही थी। उन दिनों प्रीति नेस के साथ हॉलीडे एन्जॉय करने इटली गई थीं। जब वह वापस आईं तो उन्होंने इस टेप आपत्ति जताई और टेप लीक करने वाली संस्था को कोर्ट में घसीट लिया। लेकिन ये मामला कोर्ट में टिक नहीं पाया।

नेस वाडिया और प्रीति जिंटा के बीच इस बात को लेकर काफी दफा बहस भी हुई। हद तो तब हो गई जब नेस ने प्रीति से उनकी वर्जिनिटी का सबूत मांगा। नेस की इस बात से प्रीति काफी खफा हो गई और मुंबई अपने घर आ गईं। और इस तरह इन दोनों के रिलेशन का अंत हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.