ताज़ा खबर
 

शादी के बाद भी इस एक्टर को भुला नहीं पाई थीं पूजा भट्ट, फिर पति से ले लिया तलाक

पूजा जिस फिल्म में भी काम करती उनकी अफेयर की खबरें आने लगती।

पूजा भट्ट भी अपने पिता महेश भट्ट की तरह बिंदास लाइफ जीने में यकीन रखती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। बॉलीवुड में एंट्री लेते ही पूजा भट्ट का नाम उनके को-एक्टर के साथ जुड़ने लगे थे। पूजा जिस फिल्म में भी काम करती उनकी अफेयर की खबरें आने लगती। पूजा भट्ट भी अपने पिता महेश भट्ट की तरह बिंदास लाइफ जीने में यकीन रखती हैं। फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ की शूटिंग के दौरान पूजा भट्ट का नाम आमिर खान से जोड़ा गया था। इसके बाद पूजा की अफेयर की खबरें बॉबी देओल के साथ आने लगी और इसके कुछ दिनों बाद रणवीर शौरी के साथ। लेकिन पूजा भट्ट ने 2003 में मनीष मखीजा से शादी कर सभी को चौंका दिया था। मनीष का बॉलीवुड से दूर-दूर तक वास्ता नहीं था वह टीवी पर एकरिंग किया करते थे। हरियाणा के रहने वाले मनीष पूजा भट्ट को पहली फिल्म पाप के सेट पर मिले थे। इस फिल्म के जरिए पूजा बॉलीवुड में डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रही थीं।

इस फिल्म में एक पाकिस्तानी बैंड को काम करने के लिए मनीष ने जिस तरह से राजी किया उसकी पूजा मुरीद हो गई थीं। फिल्म के दौरान ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी और कुछ दिनों बाद ही दोनों ने शादी कर लिया। लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली क्योंकि दोनों के खयालात एक-दूसरे से काफी अलग थे। दोनों के लाइफ स्टाइल में काफी अंतर था। पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह दोनों एक झूठ की दुनिया में जी रहे थे इस वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला किया। कहा जाता है इस तलाक के पीछे रणवीर शौरी भी जिम्मेदार थे। क्योंकि रणवीर पूजा के पहले क्रश थे जिसे शायद वो शादी के बाद भी नहीं भुला पाई थीं।

2003 में जब पूजा फिल्म ‘जिस्म’ बना रही थीं। इस फिल्म में रणवीर का भी छोटा सा रोल था। दोनों के बीच में वहीं से मुलाकातों का सिलसिला जारी हो गया। लेकिन रणवीर को नशे की आदत थी जिस वजह से वह अक्सर पूजा के साथ मार-पीट कर बैठते। इस बात का पता एक दिन पूजा के भाई राहुल भट्ट को चली तो उन्होंने रणवीर की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद रणवीर ने हमेशा के लिए पूजा से अपना रिश्ता तोड़ लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App