ताज़ा खबर
 

‘क्या आप जानते हैं कि वो एक चोर था’, झारखंड मॉब लिंचिंग पर Payal Rohatgi ने राहुल गांधी को किया ट्वीट

हाल ही में झारखंड के सरायकेला-खरसांवा जिले में स्थित धातकीडीह गांव में तबरेज अंसारी को चोरी के आरोप में भीड़ ने बहुत मारा। पुलिस ने तबरेज अंसारी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया, जहां उसकी मौत हो गई थी।

झारखंड मॉब लिंचिंग के शिकार तबरेज अंसारी। (Photo: Video Grab)

Payal Rohatgi To Rahul Gandhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने राहुल गांधी को उनके एक ट्वीट को लेकर घेरने की कोशिश की है। हाल ही में ही राहुल गांधी ने झारखंड मॉब लिंचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें झारखंड सरकार समेत पुलिस पर सवाल खड़े किए थे। वहीं राहुल को जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने ट्वीट किया- ‘वह एक चोर था राहुल गांधी। क्या आप जानते हैं। क्या आप ने देखा है कि हिंदू अंकित त्यागी की हत्या पर भारतीय मीडिया ने अपनी नाराजगी जाहिर की जिसे इस्लामिक मॉब लिंच में मार दिया गया था? यह सब कहां हुआ? जब वह मारा गया तो किसकी सरकार थी?’ एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में हैशटैग सेलेक्टिव आउटरेज भी लिखा है।आउटरेज भी लिखा है। लोग पायल के सपोर्ट में काफी कमेंट्स कर रहे हैं।

बात दें कि राहुल ने तबरेज की मॉब लिंचिंग में हुई हत्या पर अपने ट्वीट में लिखा था- ‘झारखंड में भीड़ द्वारा इस युवक (तबरेज) की क्रूर हत्या मानवता पर एक धब्बा है। 4 दिनों तक इस लड़के को हिरासत में रखने वाली पुलिस की क्रूरता चौंकाने वाली है क्योंकि भाजपा शासित केंद्र और राज्य सरकार में शक्तिशाली आवाज़ें खामोश हैं।’

मालूम हो कि हाल ही में झारखंड के सरायकेला-खरसांवा जिले में स्थित धातकीडीह गांव में तबरेज अंसारी को चोरी के आरोप में भीड़ ने बहुत मारा। पुलिस ने तबरेज अंसारी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया जहां उसकी तबीयत खराब हो गई। इस दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में अभी तक 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। तबरेज़ कदमडीहा गांव का रहने वाला था। इस गांव में 1000 घर हैं जिसमें आठ घर हिंदू, बाकी सब मुसलमान हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App