ताज़ा खबर
 

पायल रोहतगी ने ‘आपत्तिजनक VIDEO’ को लेकर ऐजाज खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

मुंबई पुलिस ने एक अन्य मामले में गुरूवार को ही ऐजाज खान को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद अभिनेत्री पायल रोहतगी ने शुक्रवार को ऐजाज के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कराई है।

Author अहमदाबाद | Published on: July 20, 2019 7:00 AM
पायल रोहतगी ने एजाज खान दर्ज कराई शिकायत फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अभिनेता ऐजाज खान के खिलाफ अहमदाबाद में एक शिकायत दर्ज कराई और उन पर अपने बारे में एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया। बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक अन्य मामले में गुरूवार को ही ऐजाज खान को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद रोहतगी ने शुक्रवार को ऐजाज के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कराई है।

अहमदाबाद निवासी पायल रोहतगी ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने शहर पुलिस की साइबर अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है इसलिए शिकायत दर्ज कराई है।’’ रोहतगी का आरोप है कि ऐजाज खान ने उन पर तथा उनकी राजनीतिक एवं धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया है। मामले में सहायक पुलिस आयुक्त (साइबर अपराध) जीतू यादव ने कहा कि पुलिस को ऐजाज खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए रोहतगी का आवेदन मिला है।

 

गौरतलब है कि रोहतगी और खान दोनों ही रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के अलग अलग सीजन में आ चुके हैं। बता दें कि ऐजाज खान ने तबरेज अंसारी मामले में एक वीडियो बनाया था। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग की मिमिक्री करके मुंबई पुलिस का कथित तौर पर मजाक उड़ाया था। इस वीडियो में वह उन 7 आरोपियों में से एक के साथ नजर आए थे, जिन्होंने तबरेज अंसारी की मौत के बाद TikTok वीडियो बनाकर कहा था कि अब कोई मुस्लिम आतंकवादी बने तो कुछ मत कहना। जिसके बाद ऐजाज की गिरफ्तारी हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Family of thakurganj review: एक कमजोर ‘दीवार’
2 The Lion King Movie Review (Hindi): जंगल में राजनीति
3 अर्जुन कपूर की फिल्म Panipat में इस भूमिका में नजर आएंगी कृति सेनन