प्यार में धोखा खाए लड़के पर भड़कीं नेहा धूपिया, कहा- पांच ब्वॉयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी मर्जी, हुईं ट्रोल

एमटीवी रोडीज के ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड का उसके अलावा पांच लोगों से अफेयर था। जिसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और सबके सामने जोरदारा तमाचा मारा। कंटेस्टेंट की आपबीती सुन नेहा धूपिया...

Neha Dhupia, Roadies Revolution, mtv roadies, neha dhupia trolled, नेहा धूपिया, एमटीवी रूडीज, नेहा धूपिया ट्रोल, entertainment newsप्यार में धोखा खाए लड़के पर भड़कीं नेहा धूपिया हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। इस वक्त नेहा धूपिया एमटीवी रोडीज (Mtv Roadies) में बतौर जज नजर आ रही हैं। जज के रुप में नेहा का बिंदास अंदाज फैंस को काफी भा रहा है लेकिन इस बार नेहा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते  वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर के निशाने पर आ गईं।

हुआ यूं कि एमटीवी रोडीज के ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड का उसके अलावा पांच लोगों से अफेयर था। जिसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड के सामने उसको जोरदारा तमाचा मारा। कंटेस्टेंट की आपबीती सुन नेहा धूपिया काफी भड़क जाती हैं और उससे कहती हैं कि ये जो तू बोल रहा है न कि तूने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ा मारा तू एकदम गलत है। सुन मेरी बात ये उसकी पसंद है ये अधिकार तुम्हें किसने दिया कि तुम एक लड़की को थप्पड़ मारो।

नेहा के इस बयान के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। एक यूजर ने नेहा को ट्रोल करते हुए लिखा कि नेहा थोड़ी समझदार बनो। हर जगह लेक्चर देने की जरूरत नहीं होती। आप जैसे लोग एमटीवी रोडीज को जज करने लायक नहीं है। इन्हें जल्द से जल्द शो से बाहर कर देना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरी पांच गर्लफ्रेंड हैं और इसके लिए मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे तमाचा मारा। नेहा धूपिया क्या आप मुझे बताएंगी कि ये मेरी चॉइस है या नहीं।

फिलहाल नेहा धूपिया की तरफ से अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि नेहा धूपिया को हाल ही में शॉर्ट फिल्म देवी में देखा गया था। नेहा धूपिया ने साल 2018 में क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी।

Next Stories
1 Sapna Chaudhary का डांस वीडियो ‘चुनरी जयपुर से मंगवाई’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, यहां देखे वीडियो
2 WWE: रिंग में अचानक प्रकट हुए The Undertaker, 5 सेकंड में चटाई AJ Styles को धूल
3 ‘तू न समझेगा सियासत तू अभी नादान है…’, कुमार विश्वास का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज
X