scorecardresearch

रणवीर की शादी के बाद छलका नीतू कपूर का दर्द, बोलीं- मेरे साथ कोई नहीं रहता…

नीतू कपूर ने इंटरव्यू में आगे बताया कि पति ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्होंने खुद को को संभाला है। अभिनेत्री ने कहा कि वह अकेली रहती हैं।

रणवीर की शादी के बाद छलका नीतू कपूर का दर्द, बोलीं- मेरे साथ कोई नहीं रहता…
नीतू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की( image neetu54)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों अपनी फिल्म जुग जुग जियो को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर अहम रोल में हैं। काफी लंबे समय के बाद एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं। फिलहाल में अभिनेत्री फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। नीतू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की हैं।

पांच दिन में एक बार कॉल करते हैं रणबीर: नीतू कपूर ने हाल ही में ‘द इंडियन एक्सप्रेस’को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि रणबीर जोरू के गुलाम नहीं हैं, क्योंकि वह अपने प्यार को संतुलित करना जानते हैं। रणबीर एक बहुत बुद्धिमान व्यक्ति है। वह जानते है कि,अपने प्यार को संतुलित कैसे करना है। उन्होंने बताया कि वह हमेशा मां मां नहीं करते है। वह पांच दिन में एक बार कॉल करते है और पूछते है कि,’आप ठीक हो ना?’ मेरे लिए यही काफी है।

मेरे साथ कोई नहीं रहता: नीतू कपूर ने इंटरव्यू में आगे बताया कि पति ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्होंने खुद को को संभाला है। अभिनेत्री ने कहा कि वह अकेली रहती हैं। उनके दोनों बच्चों रणबीर और रिद्धिमा की शादी हो चुकी है। इस बीच उन्होंने अपने सुकून का रास्ता ढूंढ लिया है।

नीतू कपूर ने कहा कि एक्टिंग मेरा पेशा है। मैं और क्या कर सकती हूं, मैं बिल्कुल अकेली हूं। मेरे साथ कोई नहीं रहता, मेरे दोनों बच्चों की शादी हो चुकी है। तो मैं क्या करूं? इसलिए, मैंने फैसला किया कि बिजी रहना बेहतर है, काम करते रहो, दिल बहल जाता है। तो एक अच्छी बात है।

आलिया के साथ ऐसा है रिश्ता: एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे बताया कि वह आलिया के साथ प्यारा रिश्ता साझा करती हैं। नीतू का कहना है कि वह अपनी बहू आलिया के साथ वैसा ही रिश्ता शेयर करती है। जैसा उनकी सास कृष्णा कपूर उनके साथ करती थीं। नीतू कपूर ने कहा कि सास और बहू का रिश्ता पति की गलती की वजह से खराब होता है। क्योंकि पहले आप अपनी मां से बहुत प्यार करते हो और शादी के बाद जब तुम जोरू का गुलाम बन जाते हो, तो मां को बहुत बुरा महसूस होता है। अगर आप अपनी पत्नी और मां के लिए अपने प्यार को संतुलित करते हो, तो ये बहुत सही तरीके से चलता है

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट