ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान की इस टीम की फैन हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, वीडियो बनाकर कहा Goodluck

बॉलीवुड सेलेब्स का क्रिकेट के लिए प्यार तो आप जानते हीं हैं। जब भी कोई बड़ा मैच हो और सेलेब्स के पास समय हो वह तुरंत वहां पहुंच जाते हैं और खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हैं।

पेशावर जलमी पाकिस्तान सुपर लीग के फाइनल में पहुंच गई है।

बॉलीवुड सेलेब्स का क्रिकेट के लिए प्यार तो आप जानते हीं हैं। जब भी कोई बड़ा मैच हो और सेलेब्स के पास समय हो वह तुरंत वहां पहुंच जाते हैं और खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हैं। अब समाने आया है नरगिस फाखरी को भी क्रिकेट देखना पसंद है। जी हां और वो केवल भारत की नहीं बल्कि दूसरे देशों के क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर भी नजर रखती हैं।

हाल ही में जब पाकिस्तान में होने वाले टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग मे कराची किंग्स और पेशावर जलमी फाइनल में पहुंचे तो नरगिस काफी खुश हुईं। वह पेशावर जलमी टीम के समर्थन में आईं और उन्हें गुडलक कहा।

इस टीम के समर्थन में नरगिस ने एक वडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि पेशावर जलमी उनकी फेवरेट टीम है। यह वीडियो इस टीम के मालिक जावेद अफ्रीदी ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने नरगिस को शुक्रिया भी कहा।

नरगिस फिल्‍म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में शाहिद कपूर, ‘मैं तैरा हीरो’ में वरुण धवन और फिल्म ‘किक’ में सलमान खान जैसे जाने-माने सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। ‘किक’ में नरगिस का आइटम नंबर ‘मैंनु यार ना मिले…’ काफी लोकप्रिय हुआ था। एक कार्यक्रम के दौरान नरगिस ने इस बात का खुलासा किया था कि वे कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी लेकिन ‘रॉकस्‍टार’ की पटकथा ने उन्‍हें अभिनय के लिए प्रेरित किया था। नरगिस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वो अक्‍सर अपनी तस्‍वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर नरगिस के करीब 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं। नरगिस लगातार अपने बारे में अपने फैंस से बातें शेयर भी करती रहती हैं। हाल ही में नरगिस रितेश देशमुख के साथ फिल्म बैंजो में नजर आई थीं। इसके अवाला वह फिल्म 5 वेडिंग्स में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का प्रीप्रोडक्शन काम अभी चल रहा है। यह एक अंग्रेजी फिल्म है।

   

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App