ताज़ा खबर
 

Mumbai: मेट्रो कंस्ट्रक्शन साइट से कार पर चट्टान गिरी तो भड़क उठीं Mouni Roy, ऐसे शांत हुआ गुस्सा

Bollywood actress Mouni Roy ने बुधवार को मुंबई मेट्रो पर जमकर नाराजगी जाहिर की। बताया जा रहा है कि जिस वक्त मौनी रॉय काम पर जा रही थीं, मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट से एक बड़ी-सी चट्टान उनकी कार पर गिर गई।

Author मुंबई | Updated: September 18, 2019 3:33 PM
मोनी रॉय (फोटो सोर्स- इन्डियन एक्सप्रेस)

Bollywood Actress Mouni Roy बुधवार (18 सितंबर) को एक बड़े हादसे में बाल-बाल बच गईं। दरअसल, जिस वक्त मौनी रॉय शूटिंग के लिए जा रही थीं, उस दौरान मुंबई मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट से एक बड़ी-सी चट्टान उनकी कार पर गिर गई। इस हादसे में मौनी रॉय को चोट नहीं लगी, लेकिन उनकी कार डैमेज हो गई। इसके बाद मौनी बुरी तरह भड़क गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर मुंबई मेट्रो के अफसरों को जमकर लताड़ा। हालांकि, बाद में उन्होंने इंस्ट्राग्राम से अपनी पोस्ट डिलीट कर दीं।

इस वजह से नाराज हुई मौनी रॉय: बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मौनी रॉय मेट्रो के किसी सुपरवाइजर का इंतजार करती रहीं, लेकिन 45 मिनट बीतने के बाद भी मुंबई मेट्रो का कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इस वजह से मौनी रॉय काफी नाराज हो गईं।

National Hindi Khabar, 18 September 2019 LIVE News Updates: PM मोदी की सभा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने साथी की बंदूक से खुद को गोली मार किया सुसाइड

सोशल मीडिया पर लिखी यह बात: मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर हादसे के बारे में पूरी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘‘जब मैं शूटिंग के लिए जा रही थी, जूही सिग्नल पर करीब 11 मंजिल की ऊंचाई से एक चट्टान मेरी कार पर गिर गई। मैं सुपरवाइजर का इंतजार करती रही कि मेट्रो कंस्ट्रक्शन साइट का कोई अधिकारी आएगा और स्थिति पर नियंत्रण करेगा, लेकिन 45 मिनट तक कोई नहीं आया।’’

बारिश ने बिगाड़े हालात: मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘‘कुछ देर बार बारिश होने लगी, जिससे कार खराब होने का खतरा बढ़ गया। मुझे कोई मदद नहीं मिली, लेकिन मैंने सोचा कि अगर उस वक्त कोई सड़क पार कर रहा होता तो क्या होता? सजेशन दीजिए कि मुंबई मेट्रो की इस तरह की लापरवाही के लिए क्या कार्रवाई होनी चाहिए।’’ हालांकि, कुछ ही मिनटों बाद मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम से यह पोस्ट डिलीट कर दी।

मेड इन चाइना में नजर आएंगी मौनी: फिल्मों की बात करें तो मौनी रॉय धीरे-धीरे बड़े पर्दे की ओर कदम बढ़ा रही हैं। अब तक वह गोल्ड और रोमियो अकबर वॉल्टर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जल्द ही, वह रामकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में नजर आएंगी। वहीं, वह अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी कर रही हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्टा, रणबीर कपूर, नागार्जुन अक्किनेनी और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kumar Sanu ने भी Ranu Mandal के साथ गाना गाने की भरी हामी, लेकिन कही यह बात
2 Tara From Satara 17th September Episode: एमके-तारा की आखिरकार ऐसे हुई मुलाकात, क्या टूट जाएगा राधिका का सपना?
3 ‘चेहरे पर बिल्कुल शिकन…’, अपनी फिल्म के डायलॉग पर TikTok वीडियो देख बोले अमिताभ बच्चन