ताज़ा खबर
 

तो क्या ‘सौदागर’ की शूटिंग के दौरान मनीषा कोईराला के साथ सुभाष घई ने की थी ये हरकत

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'सौदागर' तो आपको याद ही होगी। यह फिल्म रिलीज के दौरान अपनी स्टार कास्ट की वजह से काफी चर्चा में रही थी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही डायरेक्टर सुभाष घई पर एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने यौन शोषण का आरोप लगा दिया।

Author Published on: September 19, 2017 12:11 PM
डारेक्टर सुभाष घई का नाम हमेशा ही खुद की लॉन्च की गई एक्ट्रसेस के साथ जोड़ा जाता रहा है।

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘सौदागर’ तो आपको याद ही होगी। यह फिल्म रिलीज के दौरान अपनी स्टार कास्ट की वजह से काफी चर्चा में रही थी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही डायरेक्टर सुभाष घई पर एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने यौन शोषण का आरोप लगा दिया। इसके बाद फिल्म रिलीज से ज्यादा मनीषा के इस बयान ने सुर्खियां बटोरने का काम किया। वैसे डारेक्टर सुभाष घई का नाम हमेशा ही खुद की लॉन्च की गई एक्ट्रसेस के साथ जोड़ा जाता रहा है। महिमा चौधरी से लेकर माधुरी दीक्षित तक सुभाष घई पर इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं। लेकिन सभी मामलों को झूठा बताकर हमेशा ही सुभाष घई ने इन्हें रफा-दफा कर दिया। साल 1991 में जब मनीषा कोईराला फिल्म ‘सौदागर’ का शूटिंग कर रही थी, उस दौरान मनीषा ने सुभाष पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। लेकिन सुभाष घई ने इस पर पलटवार करते हुए मनीषा को ही कसूरवार ठहरा दिया। सुभाष घई ने कहा कि मनीषा का बर्ताव टीम के साथ अच्छा नहीं रहता। जिस वजह से मैंने उसे कई बार टोका भी है।

हालांकि, मनीषा कोईराला ने कभी इस बात का जिक्र मीडिया के सामने नहीं किया। इस बात का खुलासा मनीषा की मां ने सभी के सामने किया। लेकिन कुछ रिपोर्टों में इस बात का दावा किया गया कि यह सब मनीषा की मां उनकी पब्लीसीटी के लिए कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया कि मनीषा की यह पहली फिल्म थी और उनकी मां चाहती थी कि मनीषा हमेशा सुर्खियों में बनीं रहें।

अब इस बात के पीछे कितनी सच्चाई है ये तो मनीषा ही बता सकती हैं। मनीषा से नाराज सुभाष घई उन्हें अपनी फिल्म से निकालना चाहते थे लेकिन मनीषा नेपाल के एक राजनीतिक घराने से थी इसलिए वह ऐसा नहीं कर सकते थे। खैर, फिल्म रिलीज हुई और ब्लाकबस्टर भी। इसके बाद सुभाष घई ने फिर कभी मनीषा को अपनी फिल्म में लेने का मन नहीं बनाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नवरात्र से पहले कंडोम कंपनी ने शहर में लगाए आपत्तिजनक विज्ञापन, सोशल मीडिया पर भारी विरोध
2 जॉन अब्राहम की फिल्म में अब नहीं होंगी तापसी पन्नू, इस एक्ट्रेस ने मारी एंट्री
3 Lucknow Central Box Office Collection: चौथे दिन धीमी पड़ी फरहान अख्तर की फिल्म की रफ्तार