ताज़ा खबर
 

‘भगोड़ी’ घोषित हुई पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी, ड्रग रैकेट चलाने का आरोप

अधिकारियों की एक टीम मुंबई के उपनगर वर्सोवा में स्काई एन्क्लेव में कुलकर्णी के घर पहुंची और दरवाजे पर उसके भगोड़ा होने का नोटिस चिपका दिया।

bollywood, bollywood stories, bollywood movie, religion conversion, bollywood celebrities convert to islam, bollywood actors in islam, dharmendra, amrita singh, aysha takia, mamta kulkarni, sharmila tagoreममता कुलकर्णी- आशिक अवारा, तिरंगा, क्रांतिवीर जैसी फिल्मों में काम करने के बाद बड़े पर्दे से गायब हुई ममता कुलकर्णी को लेकर मीडिया में खबरें आई थीं कि उन्होंने इस्लाम धर्म कबूल किया है।

अंतरराष्ट्रीय एफीड्रीन आपूर्ति रैकेट की जांच कर रही ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उनके साथी एवं नशीले पदार्थों के कुख्यात तस्कर विकी गोस्वामी को आज ‘‘फरार अपराधी’’ घोषित कर दिया। मुख्य जांच अधिकारी सहायक पुलिस आयुक्त भरत शेलके ने कहा कि अपराध शाखा के अधिकारियों की एक टीम मुंबई के उपनगर वर्सोवा में स्काई एन्क्लेव में कुलकर्णी के घर पहुंची और दरवाजे पर उसके भगोड़ा होने का नोटिस चिपका दिया। अहमदाबाद में गोस्वामी के घर पर भी ऐसा ही नोटिस चिपका दिया गया। शेलके ने कहा, ‘‘अगर दोनों आरोपी दी गई अवधि के भीतर ठाणे पुलिस के समक्ष पेश होने में नाकाम रहे तो हम अदालत की अनुमति लेकर उनकी संपत्ति जब्त करने की प्रक्रिया शुरू करेंगे।’’ मार्च में ठाणे की जिला अदालत ने कथित इंटरनेशनल ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी और उसकी सहयोगी और एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के खिलाफ एफेड्रिन बरामदगी मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया था। दोनों के बारे में माना जाता है कि वे भारत के बाहर हैं।

जिला न्यायाधीश एच एम पटवर्धन ने वारंट जारी किये। ठाणे पुलिस ने गत वर्ष सोलापुर में एवोन लाइफसाइंस पर छापा मारा था और वहां से दो हजार करोड़ रूपए कीमत का करीब 18.5 टन एफेड्रिन बरामद किया था। पुलिस के अनुसार एफेड्रिन एवोन लाइफसाइंस से केन्या स्थित गोस्वामी के नेतृत्व वाले मादक पदार्थ गिरोह को भेजा जाने वाला था। पुलिस ने इस मामले में 10 से अधिक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

ममता पिछले कुछ साल से अपने पति और व्यापार साझेदार विकी गोस्वामी के साथ केन्या में रह रही हैं। उनके पति भी इस मामले में सह-आरोपी हैं। बता दें कि विकी गोस्वामी गुजरात के एक पुलिस अफसर का बेटा है। विकी ने 80 के दशक में जुर्म की दुनिया में कदम रखा। करीब दो दशकों में वह अपना नेटवर्क दुबई से लेकर अफ्रीका तक फैला चुका है। भारत में विकी का नाम उस केस से जुड़ा है जिसमें सोलापुर फार्मा युनिट से बड़ी मात्रा में मेथामफेटामाइन बरामद हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म ‘मॉम’ का नया गाना ‘कूके कॉव’ रिलीज, अपनी बेटी की तलाश में कहां भटक रही हैं श्रीदेवी
2 ‘दंगल’ के बाद अब चाइना में रिलीज होने वाली चौथी इंडियन फिल्म बनी ‘सुल्तान’
3 वीडियो- ‘मुन्ना माइकल’ टाइगर श्रॉफ ने किया माइकल जैक्सन जैसा डांस, पुणे में होगी फाइनल परफॉर्मेंस
ये पढ़ा क्या?
X