ताज़ा खबर
 

फ्लैट खाली कराने की खबरों पर मल्लिका सेहरावत ने जारी की सफाई, बोलीं- मैं वहां रहती ही नहीं

14 नवंबर को पेरिस कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने अदालत को बताया कि उनके मुवक्किल की माली हालत ठीक नहीं है।

Mallika Sherawat, PARIS, France, French court, Rent, Room rent, hindi news, bollywood news, world news in hindi, jansattaअभिनेत्री मल्लिका सेहरावत।

बॉलावुड एक्ट्रेस मल्लिका सेहरावत को लेकर ऐसी खबरें आ रही थीं कि पेरिस में मल्लिका सेहरावत को उनके मकान मालिक ने उनके किराए के मकान से बाहर निकाल दिया गया हैं। इसके चलते अब मल्लिका सेहरावत ने एक ट्वीट जार किया है। इस ट्वीट में मल्लिका साफ तौर पर कह रही हैं कि उनके बारे में यह सब अफ्वाह है।  इस ट्वीट में मल्लिका सेहरावत लिखती हैं, ‘मैं पहले भी कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं। मेरे पास पेरिस में न ही अपना और न ही रेंट पर घर है। मैं लॉस एंजेलिस और इंडिया में पिछले 8 महीनों से हूं। मैं पेरिस में नहीं रहती। प्लीज गलत अफ्वाह न फैलाएं।’

बता दें, खबरें थीं कि काफी वक्त पहले भारत से फ्रांस शिफ्ट हो चुकीं मल्लिका को अदालत ने किराया ना जमा करने पर घर खाली करने का आदेश दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मल्लिका सेहरावत पेरिस के एक रिहायशी इलाके में अपने फ्रांसीसी मूल के लिव-इन-पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती हैं। मल्लिका पर मकान मालिक का 94 हजार डॉलर यानी की लगभग 59 लाख 85 हजार रुपये किराया बकाया है। पिछले साल 14 दिसंबर को एक फैसले में अदालत ने इन दोनों को किराया चुकाने को कहा था और आदेश दिया था कि किराया ना चुकाने की हालत में इन्हें घर खाली करना पड़ेगा और इनके फर्नीचर जब्त कर लिये जाएंगे।

मल्लिका और सिरिल ऑक्सफैंस 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट रहते हैं। यह रिहायशी इलाका पेरिस के वीआईपी जगहों में से एक है। यहां पर जेम्स बॉन्ड से लेकर कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। इसके लिए उन्होंने मकान मालिक को हर महीने 6,054 यूरो (लगभग 4 लाख 60 हजार रुपये) देने का वादा किया था। लेकिन मकान मालिक का कहना है कि मल्लिका ने मात्र एक बार 2715 यूरो का भुगतान किया है। उसके बाद उसने कोई पैसे नहीं दिये हैं।

40 साल की अभिनेत्री मल्लिका सेहरावत कुछ साल पहले ही बॉलीवुड की क्वीन मानी जाती थीं, बोल्ड और दमदार रोल के दम पर उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। फिल्म मर्डर ने सेहरावत को काफी शोहरत दी। इसके बाद प्यार के साइड फेक्ट्स, वेलकम जैसी फिल्मों में उसने काम किया। लेकिन इसके बाद मल्लिका का करियर ग्राफ नीचे गिरने लगा। मल्लिका को बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2016 में चीनी फिल्म ‘टाइम रियाडर्स’ में देखा गया।

मल्लिका सेहरावत की जिंदगी से जुड़ी और कहानियों को जानन के लिए इस तस्वीर पर क्लिक करें।

14 नवंबर को पेरिस कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने अदालत को बताया कि उनके मुवक्किल की माली हालत ठीक नहीं है। वकील ने इसके लिये मल्लिका को लगातार काम ना मिल पाने का हवाला दिया। हालांकि मकान मालिक ने इस तर्क को खारिज किया और कहा कि मल्लिका उनके घर में रहते हुए लाखों डॉलर कमा चुकी हैं। हालांकि कोर्ट के फैसले के बाद भी उन्हें 31 मार्च तक राहत मिली है। फ्रांस के नियमों के मुताबिक सर्दी की वजह से उन्हें 31 मार्च तक घर से बाहर नहीं निकाला जा सकता है।

कौन है मल्लिका के लिव-इन-पार्टनर, तस्वीर पर क्लिक कर जानिए पूरी कहानी।

Next Stories
1 Happy Birthday रितिक रोशनः सुजैन के इस कैप्शन को पढ़कर नहीं लगता दोनों के बीच है तलाक, जानें माचो मैन के बारे में रोचक बातें
2 ‘पद्मावत’ में 300 कट की बातों को लेकर बोले प्रसून जोशी, कहा- 300 नहीं सिर्फ 5 बदलावों के बाद फिल्म को मिला अंतिम रूप
3 ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर करणी सेना ने फिर दी धमकी
ये पढ़ा क्या?
X