ताज़ा खबर
 

तंगहाल हुईं मल्लिका शेरावत, बेघर होने का खतरा, साथ रह रहे बॉयफ्रेंड के पास भी पैसे नहीं

मल्लिका 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रहती हैं जो कि पेरिस की सबसे मशहूर जगहों में से एक है।

Mallika Sherawat, Mallika Sherawat photos, Mallika Sherawat pics, Mallika Sherawat photoshoot, Mallika Sherawat hot pics, Mallika Sherawat bikini pics, Mallika Sherawat pictures, Mallika Sherawat images, photos Mallika Sherawat, Mallika Sherawat instagram pics, Mallika Sherawat facebook pics, Mallika Sherawat instagram pictures, Mallika Sherawat movies, Mallika Sherawat news in hindi, मल्लिका शेरावत, मल्लिका शेरावत, actress Mallika Sherawat photos, Bollywood news in hindi, entertainment newsबॉलीवुड अदाकार और मॉडल मल्लिका शेरावत (इंस्टाग्राम फोटो)

बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा मल्लिका शेरावत भारत से पेरिस में शिफ्ट हो गई हैं। पिछले साल खबर आई थी कि तीन नकाबपोश बदमाशों ने मल्लिका पर पेरिस स्थित उनके अपार्टमेंट के बाहर हमला किया था। इसके बाद एक बार फिर मल्लिका मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं क्योंकि मल्लिका पर बेघर होने का खतरा मंडरा रहा है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड कायरिल्ल ऑक्सेफैन्स जिस अपार्टमेंट में रहते हैं उन्होंने उसका किराया नहीं दिया है जिसके कारण हो सकता है कि उन्हें बेघर होना पड़े।मल्लिका और उनके बॉयफ्रेड को इस अपार्टमेंट का 80 हजार यूरो या भारतीय मुद्रा में बताया जाए तो 64 लाख रुपए मकान मालिक को देने है।

मकान मालिक को किराया न दे पाने के पीछे मल्लिका के पास पैसा न होना बताया जा रहा है। इतना ही नहीं खबर यह है भी है कि मल्लिका के बॉयफ्रेंड के पास भी अब पैसे नहीं है और दोनों तंगहाली की जिंदगी जी रहे हैं। वहीं उनके वकील का कहना है कि नवंबर 2016 में मल्लिका के अपार्टमेंट के बाहर तीन नाकाबपोशों द्वारा उनके साथ मारपीट और आंसू गैस डाले जाने के कारण वे अपना गुस्सा दिखा रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने किराया नहीं दिया है।

उन्होंने कहा कि एक बार जब यह मामला सुलझा दिया जाएगा तो मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड किराया भर देंगे। इसके साथ ही वकील ने कहा कि मल्लिका और कायरिल्ल इन दिनों थोड़ी अस्थायी आर्थिक समस्या से गुजर रहे हैं। वहीं मकान मालिक के वकील ने मल्लिका के वकील के इस बयान का विरोध किया कि वे आसानी से किराया भर सकते हैं और वे केवल हमले के विरोध में किराए का भुगतान नहीं कर रहे हैं। बता दें कि मल्लिका 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रहती हैं जो कि पेरिस की सबसे मशहूर जगहों में से एक है। 1965 में आई जैम्स बांड फिल्म से लेकर अबतक कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग इस इलाके में हो चुकी हैं।

Next Stories
1 Fukrey Returns Box Office Day 7: रिकॉर्ड कमाई! बड़े स्टार ना होने के बाद भी फुकरों पर जनता कर रही है पैसों की बरसात
2 निशाने पर आर्इं जायरा के पक्ष में खड़ी हुर्इं कंगना रनौत
3 वनमाला को वृन्दावन में सुकून मिलता था
ये पढ़ा क्या?
X