ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे से बाहर हुईं कृति खरबंदा, इस एक्ट्रेस को किया गया अप्रोच

Chehre film, Kriti Kharbanda: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा को अमिताभ और इमरान की अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने...

Amitabh bachchan, emraan hashmi, Kriti Kharbanda, ankita lokhande, Kriti Kharbanda Movies, Kriti Kharbanda Hot Pictures, Kriti Kharbanda Lifestyle, Chehre Movie, bollywood, bollywood news, Amitabh bachchan new movie, entertainment news, bollywood newschehre: अमिताभ बच्चन की तस्वीर

Kriti Kharbanda, chehre cast: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हाशमी संग फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। ऐसा पहली बार होगा कि बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई थी। नवभारत टाइम्स में छपी खबर के अनुसार फिल्म में अहम भूमिका में नजर आने वालीं एक्ट्रेस कृति खरबंदा को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इस बात का खुलासा खुद फिल्म में उनके को-स्टार इमरान हाशमी ने किया था। इमरान हाशमी से जब कृति से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने फिल्म में कृति को रिप्लेस करने की बात पर मुहर लगाते हुए कहा कि हां मैंने भी ये सुना है। अभी खबर आई है, जो सच है झूठ नहीं है। अब किसी और को ढूढेंगे।

खबरों की मानें तो फिल्म में कृति का एक इंटिमेट सीन था जिसमें उन्हें फिल्म में किसी एक्टर के साथ लिपलॉक करना था और इमरान हाशमी को उन्हें एक कमरे से देखना था। इसके बाद फिल्म मेकर्स से इस टॉपिक पर काफी बातचीत करने के बाद कृति ने फिल्म को छोड़ने का फैसला किया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने हाल ही में अंकिता लोखंडे से मुलाकात की है और अंकिता को फिल्म की स्टोरी पसंद भी आई है। फिलहाल फिल्म मेकर्स या अंकिता की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये अंकिता की तीसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। इससे पहले अंकिता फिल्म मणिकर्णिका में अहम किरदार निभाते हुए नजर आई थीं। वहीं वो टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बागी 3 में भी नजर आने वाली हैं।

बता दें कि फिल्म का पहला शेड्यूल शूट हो चुका है लेकिन कृति के फिल्म से जाने के बाद उसे रीशूट करना पड़ेगा। वहीं जल्द ही फिल्म का दूसरा शेड्यूल पोलैंड में माइनस 10 डिग्री तापमान में फिल्माया जाना है। रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म चेहरे 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri news: स्मृति सिन्हा ने लगाया बिग बॉस पर आरोप, कहा- जानबूझकर नहीं दिया जा रहा है खेसारी लाल यादव को फुटेज
2 ‘दोनों बहुत प्यार करती हैं मुझसे इतना टाइम और अटेंशन..’ Kangana Ranaut और रंगोली चंदेल पर तापसी पन्नू ने किया पलटवार
3 Tanhaji trailer लॉन्च के दौरान जब पत्रकार ने बोला ‘शिवाजी’, शरद केलकर ने कुछ यूं रोका, वायरल हुआ वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X