ताज़ा खबर
 

Kiara Advani: नापसंद करने वालों की भी हो गईं फेवरेट, ‘कबीर सिंह’ ने बदला फिल्मी कॅरियर

Kabir Singh Actress Kiara Advani, Age, Upcoming Movies and Beauty Secrets: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि सफलता से पहले कुछ लोग जो उन्हें मिले थे वो...

Kiara Advani, Akshay Kumar, Good Newwz, Kiara Advani photos, aditya seal, Indoo Ki Jawani, Indoo KI Jawani Wrap, kiara advani, Kiara Advani's next movie, good newwz songs, good newwz trailer, good newwz release date, kabir singh, shahid kapoor,kiara advani upcoming moviesकियारा आडवाणी ने अपने संघर्ष के दिनों को किया याद

Kabir Singh Actress Kiara Advani, Age, Upcoming Movies and Beauty Secrets: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (kiara advani) बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कबीर सिंह (kabir singh) को मिली अपार सफलता के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। कबीर सिंह की सफलता ने कियारा के बॉलीवुड करियर को नए आयाम दिए हैं और उनकी लाइफ को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान दिल के राज खोले। कियारा ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन के उन पलों के बारे में खुलकर बातचीत की जब वो इंडस्ट्री में संघर्ष कर रही थीं और सफलता की तलाश में थीं।

कियारा ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि सफलता से पहले कुछ लोग जो उन्हें ऑडिशन के दौरान मिले थे वो उस वक्त उनसे मिलना तक नहीं चाहते थे लेकिन आज वही लोग उन्हें फिल्में ऑफर कर रहे हैं। कियारा ने आगे कहा कि बहुत सारे लोग सोचते हैं कि धोनी उनकी पहली फिल्म थी लेकिन ऐसा नहीं है दरअसल धोनी फिल्म से एक साल पहले उनकी फिल्म फुगली आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी। जिसके चलते कियारा को काफी लेटडाउन भी महसूस करना पड़ा था।

 

View this post on Instagram

 

#GoodNewwz #Us

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा ने बताया कि संघर्ष के दिनों में वो अक्सर सोचा करती थीं कि क्या उन्हें इंडस्ट्री में कभी दूसरा मौका मिलेगा? उनके करियर का क्या होगा? कियारा ने आगे कहा कि लोग सोचते थे कि मैं सलमान सर को जानती हूं और इसलिए मेरे लिए बॉलीवुड की राह आसान होगी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं था। हालांकि कियारा ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए बताया कि उनकी पहली फिल्म फुग्ली के दौरान अक्षय कुमार ने उन्हें काफी मोटिवेट किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा लक्ष्मी बॉम्ब, इंदु की जवानी और भूल भुलैया 2 जैसे बड़े प्रोजेक्ट भी कियारा की झोली में हैं।

Next Stories
1 Freida pinto ने देव पटेल को किया 6 साल तक डेट, अब कर ली इस शख्स से सगाई
2 Thalaivi First Look: कंगना रनौत को देखिए जयललिता के अंदाज में, साउथ ऐक्ट्रेस से राजनेता तक
3 सलमान खान की इस बहन को जब नाबालिग समझ रेस्त्रां में जाने से रोका
ये पढ़ा क्या?
X