ताज़ा खबर
 

‘महाराष्ट्र के CM, योगी आदित्यनाथ से कुछ सीखें…’, कंगना रनौत की बहन ने कसा उद्धव ठाकरे पर तंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ट्वीट कर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray)पर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut, Rangoli Chandel, uddhav thackeray, yogi adityanath, Rangoli Chandel slams Maharashtra CM, Kangana Ranaut sister, कंगना रनौत, रंगली चंदेलकंगना रनौत की बहन ने कसा उद्धव ठाकरे पर तंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रंगली बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं और आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं। अभी कुछ देर पहले कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट कर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray)पर निशाना साधा है। रंगली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा, ‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को जरूरत है योगी आदित्यनाथ से गंभीर मुद्दों पर सीखने की।’

दरअसल कोरोनावायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होटलों में 10,000 कमरे आरक्षित करके आइसोलेशन वार्ड की स्थापना करने का फैसला किया है। यहां तक कि उनके द्वारा 10,000 अस्पताल के कमरे पहले से ही बुक किए जा चुके हैं। रंगोली चंदेल ने एक वेब पोर्टल के इसी ट्वीट को रिट्वीट करके महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है। रंगली चंदेल का ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूजर्स जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब रंगोली चंदेल अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हों। इससे पहले प्रधानमंत्री के रविवार 5 अप्रैल के दिन को रात्रि 9 बजे 9 मिनट के लिए लोगों से अपील के बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा ‘एक और नया टास्क’ तापसी का ये ट्वीट कंगना की बहन रंगोली चंदेल को पसंद नहीं आया और उन्होंने तापसी के इस ट्वीट का मजाक उड़ाते हुए रिट्वीट किया, ‘बी ग्रेड मिमिक्री एक्टर्स की भी जली, बेकार ही तो हो एक टास्क दे दिया … तो सूज गई।’ रंगोली चंदेल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

बता दें कि फिलहाल कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे भारत में 21 दिनों का लॉक डाउन है। इस बात की घोषणा खुद प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए दी थी। प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम को रंगोली चंदेल ने काफी सराहा था। भारत में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस वक्त भारत में कोरोना से मरने वालों की संख्या 149 हो गई है वहीं इससे संक्रमित लोगों का आकड़ा 5 हजार के पार चला गया है।

Next Stories
1 WWE: जब 7 फीट के The Great Khali से टकराया 5 फीट का रेसलर, हुआ कुछ ऐसा कि शॉक रह गए दर्शक
2 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से ज्यादा कमाती हैं छोटे पर्दे की ये कलाकार, एक शो एपिसोड की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप
3 ‘ये हालात सुधर जाएंगे, पर कई लोग निगाहों से उतर जाएंगे’, कुमार विश्वास ने कसा अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प पर तंज
ये पढ़ा क्या?
X