ताज़ा खबर
 

‘वेब सीरीज आपको बर्बाद कर देंगी, कहीं का नही छोड़ेंगी’, OTT प्लेटफॉर्म पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने OTT प्लेटफॉर्म पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि...

बॉलीवुड की बेबाक और बोल्ड एक्ट्रेस कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत लॉक डाउन के चलते इन दिनों घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। कंगना आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो या पोस्ट शेयर करके फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। इसी क्रम में अभी कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने OTT प्लेटफॉर्म पर निशाना साधा है।

कंगना ने कहा, ‘ दोस्तों इन दिनों जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कोई कंटेंट आता हो या कोई फ़िल्म आती हो तो इस वक़्त उनको देखने की जैसे कोई प्रतियोगिता चल पड़ी हो। मुझे लगता है कि ये गलत है। मैंने भी इन सबको काफी देखा है और मुझे ऐसा लगता है कि ये चीजें आपको केवल एंटरटेन करती है इंगेज नहीं करतीं। ये आपको हल्का फुल्का इमोशन देती हैं जिनकी कोई कीमत नहीं।’

कंगना ने आगे कहा, ‘ इस तरह का एंटरटेनमेंट आपको गड्ढे में डाल देगा और पूरी तरह से बर्बाद कर देगा। मेरा ऐसा मानना है कि इनसे बेहतर आप किताबों की ओर अपना रुख करें जो आपके दिमाग के द्वार खोलेंगे।’ कंगना ने इसके बाद कई किताबों के नाम सुझाये और लोगों को सलाह दी कि इन किताबों के जरिए आपको काफी मदद मिल सकती है।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए लॉक डाउन की घोषणा की थी। पीएम मोदी ने कहा कि लोगों की जान बचाने के लिए यह कदम जरूरी है। अगर 21 दिन का लॉक डाउन नहीं किया को देश 21 साल पीछे चला जाएगा। इस वक़्त देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 13 हो गई है। वहीं 600 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस के डर से सलमान खान ने छोड़ा Galaxy, 21 दिनों के लिए परिवार के साथ यहां कर रहे मस्ती
2 ‘पहली बार ढंग की बात की है’, जावेद अख्तर बोले- प्रधानमंत्री की बात को पूरी गंभीरता से लें, तो आए ऐसे रिएक्शन
3 कोरोना वायरस का खौफ़, एक्ट्रेस को आया अस्थमा का अटैक, विदेश से लौटते ही गईं सेल्फ आइसोलेशन में