scorecardresearch

ये सनातन संस्कृति की विजय है- द्रौपदी मुर्मू की जीत पर बोले मनोज मुंतशिर, कंगना रनौत ने यूं दी बधाई

NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को बड़े अंतर से हराया है। द्रौपदी मुर्मू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूरा देश बधाई दे रहा है।

ये सनातन संस्कृति की विजय है- द्रौपदी मुर्मू की जीत पर बोले मनोज मुंतशिर, कंगना रनौत ने यूं दी बधाई
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (फोटो सोर्स- पीटीआई)

देश को 15वां राष्ट्रपति मिल गया। NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को बड़े अंतर से हराया है। द्रौपदी मुर्मू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूरा देश बधाई दे रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर देश की नई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को शुभकामनाएं दी।

कंगना रनौत ने दी द्रौपदी मुर्मू को बधाई

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए फैंस संग एक फोटो स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में कंगना ने राष्ट्रपति पद की शपथ लेने जा रहीं द्रौपदी मुर्मू की तस्वीर साझा की है। साथ ही कैप्शन में द्रौपदी मुर्मू को जीत की बधाई देते हुए उन्होंने महिला शक्ति का जिक्र कर बताया है कि ट्राइबल बैकग्राउंड से इस पद तक पहुंचने वाली वह पहली महिला हैं।

चिरंजीवी ने कहा- भारत के लिए ऐतिहासिक पल

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने राष्ट्रपति चुनाव के नतीजे घोषित होने के साथ ही ट्विटर पर पोस्ट किया और द्रौपदी मुर्मू की खास बधाई दी। उन्होंने लिखा, ये वाकई एतिहासिक पल है भारत के लिए। देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति चुनने के लिए मैम द्रौपदी को बहुत बहुत बधाई।

गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्विटर ने किया ट्वीट

हिंदी सिनेमा के मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक बार फिर हमने सिद्ध कर दिया कि हम स्त्री को पुरुष के बराबर नहीं, उस से बेहतर मानते हैं।

ये किसी व्यक्ति विशेष की नहीं, सनातन संस्कृति की विजय है। देश की प्रथम आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनने पर आदरणीया श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें।

अनुपम खेर ने कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि पिछले कुछ दिनो से एक वाक्य मेरे मन में बार बार गूंज रहा है। आज सोचा लिख ही दूं! “मैं भारत का नागरिक विनम्रता पूर्वक द्रोपदी मुर्मू जी को भारत का राष्ट्रपति घोषित करता हूं” जय हिंद!

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट