ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन की बेइज्जती पर भड़क गई थीं जया बच्चन, राजेश खन्ना की कर दी थी बोलती बंद

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) फिल्म बावर्ची के सेट पर जया बच्चन से मिलने आते थे, उस वक्त राजेश खन्ना (rajesh khanna) को बार-बार अमिताभ का अपमान करते हुए देखा गया था। लेकिन एक बार जया बच्चन...

जब जया बच्चन ने कर दी राजेश खन्ना की बोलती बंद

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) आज किसी परिचय के मोहताज नही हैं। लेकिन ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अमिताभ बच्चन का बॉलीवुड में सफर इतना आसान नहीं रहा। दरअसल जिस वक्त अमिताभ बच्चन ने अपना करियर शुरू किया था उस वक्त राजेश खन्ना (rajesh khanna) सुपरस्टार थे। अमिताभ बच्चन नए थे और लगातार सीखने की कोशिश कर रहे थे जिसके चलते उन्हें राजेश खन्ना की डांट का भी सामना करना पड़ा था।

अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना ने एक साथ में कई फिल्मों में अभिनय किया और उस वक्त एक समय ऐसा भी आया जब फिल्म बावर्ची के सेट पर राजेश खन्ना ने अमिताभ बच्चन को काफी बुरा भला भी कह दिया था। फिल्म जर्नलिस्ट अली पीटर जॉन के मुताबिक अमिताभ बच्चन फिल्म बावर्ची के सेट गर्लफ्रेंड जया और असरानी जैसे अन्य दोस्तों के साथ हैंगआउट करने जाया करते थे। इस दौरान फिल्म में लीड एक्टर की भूमिका निभा रहे राजेश खन्ना को बार-बार अमिताभ बच्चन का अपमान करते हुए देखा गया था।

राजेश खन्ना सेट पर अमिताभ बच्चन को काफी ताना मारते थे और एक बार बात इतनी बढ़ गई कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को मनहूस और बदकिस्मत तक कह दिया था। हालांकि अमिताभ ने राजेश खन्ना को कोई जवाब नही दिया लेकिन ये बात जया बच्चन को काफी बुरी लगी और उन्होंने राजेश खन्ना की बोलती बंद करते हुए कहा एक दिन दुनिया देखेगी कि ये आदमी (बच्चन) कहां होगा और खन्ना कहां होंगे।

बता दें कि राजेश खन्ना को भी अमिताभ बच्चन के टैलेंट पर पूरा यकीन था जिसके चलते उन्होंने नमक हराम के प्रीमियर में ऋषिकेश मुखर्जी से कहा भी था कि उनका समय खत्म हो चुका है और बच्चन नए सुपरस्टार हैं। जया और अमिताभ बच्चन ने साल 1973 में शादी की थी। हालांकि शादी से पहले अमिताभ बच्चन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के साथ काफी जुड़ा था लेकिन आखिरकार उन्होंने सभी खबरों पर विराम लगाते हुए जया से शादी करने का फैसला कर लिया। जया और अमिताभ के दो बच्चे हैं अभिषेक और श्वेता बच्चन हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरुण गोविल ही नहीं, रामायण में इस कलाकार ने भी किया राम का रोल, कोई पहचान तक नहीं पाया
2 उधर ‘रामायण’ में किया बाली का वध, इधर लॉक डाउन के बीच दुनिया छोड़ गए ‘सुग्रीव’, ‘राम-लक्ष्मण’ ने यूं किया याद
3 Mahabharat Episode 9 April 2020 Updates: महाराज धृतराष्ट्र पड़े धर्मसंकट में, हस्तिनापुर के युवराज को लेकर शुरू हुई धर्मचर्चा