ताज़ा खबर
 

VIDEO: हार्दिक पंड्या का नाम सुन भड़क उठी यह एक्ट्रेस, कहा- वो मेरे दोस्त नहीं

इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक शो में महिलाओं को लेकर दिए विवादित बयान की वजह से चारों तरफ पंड्या को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

ईशा गुप्ता और हार्दिक पंड्या।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या काफी समय तक सुर्खियों में रहे थे। हार्दिक पंड्या का नाम पिछले कुछ महीनों में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है। कदिकिया पटेल, एली अवराम के बाद ईशा गुप्ता को हार्दिक के करीबी दोस्त में गिना जाता रहा है। हार्दिक पंड्या को ईशा गुप्ता के साथ कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है। बता दें कि इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक शो में महिलाओं को लेकर दिए विवादित बयान की वजह से चारों तरफ पंड्या को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। यहां तक कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में चल रहे मौजूदा वनडे सीरीज से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पंड्या को लेकर जब ईशा गुप्ता से सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन सब हैरान रह गए। दरअसल, ईशा गुप्ता म्यूजिक वीडियो ‘गेट डर्टी’ के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रही थीं, इस दौरान ईशा के साथ राज कुंद्रा भी मौजूद थे।

koffee with karan कॉफी विद करन के एक शो में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की टिप्पणियों पर हुआ विवाद। (image source-Karan Johar/Instagram)

म्यूजिक लॉन्च के मौके पर एक रिपोर्टर ने पंड्या की कॉन्ट्रोवर्सी पर ईशा से सवाल किया। इस सवाल को सुन ईशा भड़क उठी, ईशा ने रिपोर्टर से कहा कि, “आपको किसने बोला कि वो मेरे दोस्त है, जिसने कहा उनसे ही सवाल कीजिए। हालांकि, बाद में ईशा ने इस पर अपनी बात रखी। ईशा ने कहा, ‘महिलाओं के खिलाफ जो बयान दिया गया है वो गलत है। ये शायद भूल जाते हैं कि उन्हें पैदा करने वाली भी कोई औरत ही है। इस तरह के बयान को जायज नहीं ठहराया जा सकता।’

बता दें कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने सेलेब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं के बारे में विवादित टिप्पणी किया था। इसके बाद पंड्या के बयान को लेकर विवाद पैदा हो गया, जिसके बाद ये एपिसोड हॉटस्टार से भी डिलेट कर दिया गया है। वहीं दोनों ही खिलाड़ी को टीम से भी जांच पूरी नहीं होने तक सस्पेंड कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App